Flipkart Sale: जल्दी करें! मौका छूट ना जाए, Flipkart पर मिल रहा है टीवी और वॉशिंग मशीन पर बंपर डिस्काउंट

इस सेल में आपको टीवी और कई अन्य अप्लायंस पर 75 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। फ्लिपकार्ट सेल में आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज बेनिफिट्स भी मिलेंगे। इसमें आप 5000 रुपये तक की बचत क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन पर हासिल कर सकते हैं।

0
159
Flipkart Sale
Flipkart Sale: जल्दी करें!, मौका छूट ना जाए, Flipkart पर मिल रही है टीवी और वॉशिंग मशीन पर बंपर छूट

Flipkart Sale: अगर आप TV-AC और वॉसिंग मशीन या फिर कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो ये खबर आपके के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। दरअसल, Flipkart पर big saving days सेल चल रही है। जो 6 अगस्त से शुरू हुई थी और 10 अगस्त को खत्म हो रही है। इस सेल में आपको कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्कांउट मिल रहा है। खासकर होम अप्लायंस पर आपको अच्छी डील्स मिल रही है।

Flipkart Sale

Flipkart Sale: मिल रहा है भारी डिस्काउंट

बता दें कि इस सेल में आपको टीवी और कई अन्य अप्लायंस पर 75 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। फ्लिपकार्ट सेल में आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज बेनिफिट्स भी मिलेंगे। इसमें आप 5000 रुपये तक की बचत क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन पर हासिल कर सकते हैं।

Flipkart Sale

वॉशिंग मशीन पर मिल रहा 60 परसेंट का डिस्काउंट
अगर आप वॉशिंग मशीन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो आप इस सेल में वॉशिंग मशीन पर 60 प्रतिशत का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। वहीं रेफ्रिजरेटर पर भी 60 परसेंट तक छूट मिल रही है। जबकि AC पर 55 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

Flipkart Sale

इस सेल में OnePlus का 40 इंच स्क्रीन साइज वाला टीवी 22,999 रुपये में मिल रहा है। वहीं LG का 1.5 टन का 5 स्टार AC इस सेल में 44,499 रुपये में मिल रहा है।

संबंधित खबरें…

Flipkart Sale: नोट कर लें इस दिन को, शुरू होने जा रही है मोबाइल, TV, फैशन से लेकर हर सामान पर 80% छूट

मौका-मौका! Flipkart Electronics Sale में बंपर डिस्काउंट; सिर्फ 6,999 रुपये में खरीदें बेहतरीन TV

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here