Flipkart Big Diwali sale डेट से उठा पर्दा, जानें कब से शुरू हो रही है दिवाली की बंपर सेल?

0
317
Flipkart Big Diwali sale
Flipkart Big Diwali sale

Flipkart Big Diwali sale: 30 सितंबर को फ्लिपकार्ट Big Billion Days Sale खत्म होने के बाद अब लोगों को दिवाली की सेल का अभी से इंतजार शुरू हो गया है। लोग अभी से दूसरी सेल का इंतजार करने लगे हैं। त्योहारी सीजन में लोग सेल का इंतजार करते हैं क्योंकि सेल में भारी डिस्काउंट के साथ चीजें उपलब्ध हो जाती हैं। सेल में स्मार्टफोन से लेकर टीवी, फ्रीज जैसे सामान बेहद आकर्षक और बजट फ्रेंडली रेट में मिल जाते हैं। वहीं आप दिवाली के इस बेस्ट डील्स को न खो दें इसके लिए हमनें आपके लिए पहले ही तैयारियां कर ली है। आज हम आपको बताएंगे कि दिवाली सेल कब से शुरू हो रही है और इस सेल में आपको किस डिवाइस पर कितना डिस्काउंट मिलेगा।

Flipkart Big Diwali sale: मुकुल शर्मा नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया

बता दें कि फ्लिपकार्ट ने अपने वेबसाइट पर दिवाली डेट की अनाउंसमेंट कर दी थी। लेकिन कुछ ही समय बाद उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और कंपनी ने तुरंत अपनी साइट से सेल की डेट का टीजर डीलिट कर दिया। लेकिन फ्लिपकार्ट से ज्यादा चालाक लोग निकलें।लोगों ने फ्लिपकार्ट के डिलीट करने से पहले ही स्क्रीनशॉट ले लिया था। लोगों द्वारा अब स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। जिसमें लिखा गया है कि फ्लिपकार्ट दिवाली सेल 5 अक्टूबर से शुरू होगी, जो कि 8 अक्टूबर तक चलने वाली है। साथ ही इसके साथ एक लिस्ट भी शेयर की गई है। जिसमें बताया गया है कि ग्राहकों को ICICI और Axis बैंक से 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर एडिशनल कैशबैक ऑफर किया जाएगा।

हालांकि कंपनी द्वारा यह एक भूल कै तौर पर देखा जा रहा है। कंपनी द्वारा इसके बाद सेम इसी तरह की एक और तस्वीर शेयर की गई थी जिसमें उसी तस्वीर पर दिवाली की जगह दशहरा लिख दिया गया। बिग दशहरा सेल के साथ इस तस्वीर को अब शेयर किया गया है।

Flipkart Big Diwali sale
Flipkart Big Diwali sale

हालांकि हालांकि, लिस्टिंग डिलीट करने के बाद कंपनी की तरफ से इसपर कुछ नहीं कहा गया है। ऑफिशियली इस सेल से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है और न ही ऑफर्स की जानकारी दी है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here