‘8 डॉलर में ब्लू टिक’ सब्सक्रिप्शन स्कीम पर Elon Musk का ऐलान! ट्वीट कर कही बड़ी बात

0
44
elon musk
elon musk

Elon Musk: ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने ट्विटर पर ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन के फैसले को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है। एलन मस्क ने खुद जानकारी देते हुए कहा कि फिलहाल फैसले को निलंबित कर दिया गया है। इसके पहले मस्क ने घोषणा करते हुए लिखा था कि 29 नवंबर से सब्सक्रिप्शन शुरू हो जाएगा। लेकिन अब इस फैसले को टाल दिया गया है। मस्क ने ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन लॉन्च करने के फैसले में देरी की बात कही है।

Elon Musk: ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन के फैसले को फिलहाल रोक दिया गया है

एलन मस्क ने ट्विट करते हुए लिखा कि ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन को लॉन्च करने के फैसले को फिलहाल रोक दिया है। मस्क ने लिखा कि जब तक हम फर्जी खातों को पूरी तरह से बंद करने का कोई रास्ता नहीं खोज लेते, तब तक ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन सेवा शुरू करने पर रोक लगाने का निर्णय लिया जा रहा है। वहीं व्यक्तियों और संगठनों के लिए एक अलग रंग के टिक पर भी विचार किया जा रहा है। मस्क ने कहा कि इस नए अपडेट के लिए यूजर्स को अभी कुछ दिन और इंतजार करना होगा।

बता दें कि टेस्ला के सीईओ और स्पेसएक्स के मालिक एलन मस्क ने जब से ट्विटर को खरीदा है, तबसे उन्होंने इसके लिए कई बड़े फैसले लिए हैं, जो सुर्खियों में भी हैं। हालांकि, इनके कई फैसले ऐसे भी रहे, जो यूजर्स को पसंद नहीं आएं। इसके कारण एलन मस्क को लोगों की नाराजगी भी झेलनी पड़ रही है। दरअसल इसके पहले ट्विटर पर RIP Twitter और Goodbye Twitter हैशटैग ट्रेंड हो रहा था। जिसके बाद एलन मस्क ने भी ट्विटर पर ट्विट करते हुए बीते दिनों यूजर्स का जवाब दिया। एलन मस्क ने लिखा कि “Twitter is ALIVE” यानी “ट्विटर जिंदा है।”

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here