अवैध संबंध…तंत्र विद्या का प्रयोग, फिर फेंका फेवीक्विक, बर्बरता से प्राइवेट पार्ट पर वार करते हुए उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि भालेश कुमार पिछले 7-8 साल से भादवी गुड़ा स्थित इच्छापूर्ण शेषनाग भावजी मंदिर में रह कर लोगों को कष्ट निवारण के लिए ताबीज बना कर देता था।

0
88
Rajasthan News: अवैध संबंध...तंत्र विद्या का प्रयोग, फिर फेंका फेवीक्विक, बर्बरता से प्राइवेट पार्ट पर वार करते हुए उतारा मौत के घाट
Rajasthan News: अवैध संबंध...तंत्र विद्या का प्रयोग, फिर फेंका फेवीक्विक, बर्बरता से प्राइवेट पार्ट पर वार करते हुए उतारा मौत के घाट

Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बर्बरता की सारी हदें पार कर दी गई। मामला है दोहरे हत्याकांड का जिसके बारे में सुनकर लोगों की रूह कांप गई। पुलिस के मुताबिक, एक तांत्रिक ने अपने झूठे अंधविश्वास के कारण एक शख्स और उसकी प्रेमिका की बेरहमी से संबंध बनाने के दौरान हत्या कर दी। चौकाने की बात ये है कि तांत्रिक ने मर्डर करने का जो तारीका अपनाया उसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई।

जानकारी के मुताबिक, तांत्रिक ने दोनों को अपने जाल में पहले फंसाया और फिर दोनों को अपने सामने संबंध बनाने के लिए कहा। इसी दौरान तांत्रिक ने दोनों के शरीर पर फेवीक्विक फेंक दी और चाकू और पत्थरों से हमला कर उन्हे मौत के घाट उतार दिया। मामला उदयपुर के गोगुंदा थाना क्षेत्र का है। जहां पुरुष और महिला की हत्या के बाद सनसनी मच गई। जांच में जुटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तांत्रिका पकड़ लिया जिसके बाद पूरा मामला सामने आया।

Rajasthan News: अवैध संबंध…तंत्र विद्या का प्रयोग, फिर फेंका फेवीक्विक, बर्बरता से प्राइवेट पार्ट पर वार करते हुए उतारा मौत के घाट
Rajasthan News:

Rajasthan News: क्यों तांत्रिक ने उठाया इतना बढ़ा कदम?

जानकारी के अनुसार उदयपुर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने मामले का संज्ञान लेते हुए बताया कि दोनों मृत महिला, पुरुष पहले से शादीशुदा थे। दोनों के बीच अवैध संबंध थे। उन्होंने बताया की दोनों के शव मिलने के बाद 50 जगहों के सीसीटीवी खुटेज खंगाले गए और 200 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई। जांच के दौरान मिले सबूतों के आधार पर वह तांत्रिक भालेश कुमार तक पहुंचे। अधेड़ उम्र के भालेश कुमार से पुलिस ने जब सख्ती ने सवाल किए तो उसने सारी सच्चाई उगल दी।

बताया जा रहा है कि भालेश कुमार पिछले 7-8 साल से भादवी गुड़ा स्थित इच्छापूर्ण शेषनाग भावजी मंदिर में रह कर लोगों को कष्ट निवारण के लिए ताबीज बना कर देता था। वहीं, पर दोनों मृतकों के परिजनों का आना -जाना लगा रहता था। इस दौरान वो दोनों भी आते थे। मंदिर में दर्शन के दौरान ही दोनों की दोस्ती हो गई थी। जिसके कारण शख्स अपनी पत्नी से लड़ाई करने लगा। इस पर पत्नी ने तांत्रिक से मदद मांगी। जिसके बाद तांत्रिक ने ऐसी घिनौनी साजिश रची जिससे हर कोई दंग रह गया।

Rajasthan News: क्या है पूरा मामला?

बता दें कि ये पूरी कहानी शुरू हुई 30 वर्षीय राहुल मीणा और 28 वर्षीय सोनू कुंवर से। तांत्रिक सालों से मंदिर में रहकर लोगों को ताबीज देता था। इसी दौरान पेशे से टीचर राहुल को सोनू से प्यार हो गया। इस प्यार के बारे में तांत्रिक को सब मालूम था। राहुल और सोनू पहले से शादीशुदा थे और राहुल आदिवासी समाज से था वहीं सोनू एक राजपूत खानदान से। पति से लड़ाई से परेशान पत्नी ने तांत्रिक से मदद मांगी, चूंकि तांत्रिक भालेश को राहुल और सोनू के संबंधों के बारे में सबकुछ पता था इसलिए उसने ये बात उसकी पत्नी को बता दी।

Rajasthan News: अवैध संबंध…तंत्र विद्या का प्रयोग, फिर फेंका फेवीक्विक, बर्बरता से प्राइवेट पार्ट पर वार करते हुए उतारा मौत के घाट
Rajasthan News:

इसके बाद तांत्रिक ने राहुल की प्रेमिका से खुद नजदीकियां बढ़ा ली 55 साल के तांत्रिक ने 28 साल की सोनू को अपने जाल में फंसाना चाहा। मगर राहुल और सोनू ने तांत्रिक को बदनाम करने की धमकी दी। सालों तांत्रिक ने ताबीज बना कर लोगों का भारोसा जीता था। वह अपनी ये पहचान और नाम नहीं खराब करना चाहता था। उसे डर था कि अगर सोनू और राहुल ने उसका राज सबके सामने खोल दिया तो उसकी मेहनत पर पानी फिर जाएगा। अपनी बदनामी के डर से तांत्रिक इतना बौखला गया कि उसने दोनों को अपने रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

पुलिस के मुताबिक, उसने दुकान ने 50 फेवीक्विक के पाउच खरीदे और उन्हें एक बोतल में भर लिया। इसके बाद 15 नवंबर की शाम को तांत्रिक ने किसी टोटके के बहाने से राहुल और सोनू को सुखाड़िया सर्किल बुलाया। वहां से दोनों तो वह गोगुंदा इलाके के जंगल में ले गया। तांत्रिक ने वहीं आपने सामने दोनों को संबंध बनाने के लिए कहा और वहीं दोनों के ऊपर फेवीक्विक की पूरी बोलत खाली कर दी। जब तक दोनों समझ पाते तब तक वह बुरी तरह से एक-दूसरे चिपक गए थे। यही, नहीं जब दोनों ने अलग होने की कोशिश की तो उनकी चमड़ी तक उधड़ गई।

Rajasthan News: प्राइवेट पार्ट पर वार कर ले ली जान

दोनों प्रेमी जोड़े पर फेवीक्वीक फेंकने के बाद तांत्रिक ने उन पर चाकू और पत्थरों से वार करना शुरू कर दिया। तांत्रिक ने दोनों के प्राइवेट पार्ट पर वार किया, जिससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए और उनकी मौत हो गई। डबल मर्डर के बाद तांत्रिक मौके से फरार हो गया।

उधर, उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना इलाके के उबेश्वर के जंगलों में शुक्रवार यानी 18 नवंबर की सुबह मजावद गांव के पास महिला और पुरुष की लाश मिली जिससे हड़कंप मच गया। इस हत्यााकांड के 72 घंटे के भीतर ही पुलिस ने इस जंघन्य अपराध का खुलासा कर दिया। फिलहाल पुलिस ने तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here