दिल्‍ली में भी खुल गया Apple Store, टिम कुक ने किया शुभारंभ, स्‍टोर खुलने से पहले लगी भीड़

Apple Store: दिल्‍ली के साकेत स्‍थित एप्‍पल साकेत स्टोर आज 10 बजे से खुल गया।स्‍टोर रात 11 बजे तक खुला रहेगा। अब कोई भी आम जनता इस स्टोर से एपल के सभी प्रोडक्ट को खरीद सकेगी ।

0
429
Apple Store Open in Delhi Today
Apple Store Open in Delhi Today

Apple Store: एप्‍पल प्रोडक्‍ट के दीवानों के लिए खुशखबरी है।आर्थिक राजधानी मुंबई के बाद अब देश की राजधानी नई दिल्ली में भी एप्‍पल का स्‍टोर खुल गया है।गुरुवार से दिल्ली में एप्‍पल स्टोर की शुरुआत हो गई है।एप्‍पल का स्टोर साकेत के सेलेक्ट सिटी मॉल की पहली मंजिल पर है।स्‍टोर खुलने से पूर्व ही यहां लोगों की भीड़ लग गई।

दिल्‍ली के साकेत स्‍थित एप्‍पल साकेत स्टोर आज 10 बजे से खुल गया।स्‍टोर रात 11 बजे तक खुला रहेगा। अब कोई भी आम जनता इस स्टोर से एपल के सभी प्रोडक्ट को खरीद सकेगी।मालूम हो कि हाल ही में मुंबई के एप्‍पल स्टोर का उद्घाटन सीईओ टिम कुक ने 18 अप्रैल को किया था।

Apple Store in Delhi 5 min 2
Apple Store in Delhi .

Apple Store:जानिए क्‍या मिलेंगी सुविधाएं?

Apple Store in Delhi 2 min
Apple Store in Delhi today.

Apple Store: एप्‍पल के दिल्ली में खुले स्टोर में ग्राहक सभी तरह के प्रोडक्ट खरीद सकेंगे। स्टोर से एप्‍पल के आईफोन समेत मैकबुक, एप्‍पल वॉच, मैगसेफ चार्जर, चार्जिंग पैड, माउस, एयरपॉड, एप्‍पल टीवी जैसे तमाम तरह के प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

एप्‍पल के इस स्टोर में सभी प्रोडक्ट के एक्सपर्ट भी मौजूद हैं। जिनसे आप किसी भी प्रोडक्ट के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा एपल स्टोर में आप सेल और सर्विस की भी सुविधा मिलेगी यानी आप अपने किसी प्रोडक्ट को इस स्टोर में रिपेयर भी करवा सकते हैं।

वैसे तो भारत में पहले से भी एप्‍पल के कई स्‍टोर मौजूद हैं। इसमें फर्क यही है कि एप्‍पल के जो स्टोर भारत में चल रहे हैं, वे एप्‍पल की ओर से अधिकृत हैं, जबकि हाल ही में जो 2 नए स्टोर खुले हैं।

उन पूरा कंट्रोल एप्‍पल का ही है। इन दोनों स्टोर में सिर्फ एपल के प्रोडक्ट आपको मिलेंगे, जबकि ऑथराइज्ड स्टोर में थर्ड पार्टी कंपनियों के प्रोडक्ट भी होते हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here