Viral Video: विकास कार्य फाइल के पीछे बकरी, बकरी के पीछे अधिकारी, अंत में नहीं बची फाइल, देखें वीडियो

0
486
Viral Video
Viral Video

Viral Video: चौबेपुर के विकास खंड कार्यालय में उस समय भागम भाग मच गई जब एक बकरी मुंह में फाइल दबाकर परिसर मे दौड़ने लगी। अधिकारियों की जब नजर पड़ी तो फाइल को पाने के लिए बकरी के पीछे दौड़ने लगे। बकरी का मुंह में फाइल दबाकर भागने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देख लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। किसी ने कहा कि बकरी फाइल की जांच करना चाहती है। किसा ने कहा कि बकरी को भूख लगी है।

यहां देखें वीडियो

चौबेपुर ब्लॉक के कार्यालय में पंचायत सचिव का दफ्तर है। इसमें ग्राम विकास से जुड़े कार्यों के कागजात रखे जाते हैं। यहीं पर पंचायत से जुड़े कर्मी और अफसर बैठकर अपना काम करते हैं। आज कल चौबेपुर ब्लॉक काफी चर्चा में बना हुआ है। यहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बकरी मुंह में फाइल दबाकर परिसर में भागती  हुई दिख रही है। बता दें कि APN NEWS इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन स्थानीय पत्रकारों से मिली जानकारी के अनुसार बकरी जो फाइल मुंह में दबाकर चबा रही है, वह ग्राम पंचायत राजारामपुर के विकास कार्यों से जुड़ी बताई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार ब्लॉक के कर्मचारी सर्दियों के कारण धूप में बैठकर गप्पे मार रहे थे। तभी कमरा खाली देखकर एक बकरी फाइल वाले कार्यालय में घुस गई। वो फाइल को लेकर जब बाहर जा रही थी तभी एक युवकी नजर उस पर पड़ती है। युवक फाइल को पाने के लिए बकरी के पीछे पीछे भागने लगता है। बकरी युवक से भी तेज भाग रही है। जब तक वह फाइल को उससे छुड़ाता है तब तक बकरी फाइल का आधा हिस्स खा चुकी होती है।

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कर्मचारियों की जिम्मेदारी पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। कह रहें है कि इतने कर्मचारी मिलकर बकरी से एक फाइल नहीं बचा पाए।

यह भी पढ़ें:

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ, पढ़ें 4 बजे तक की सभी बड़ी खबरें

Chhattisgarh News: 5 लाख के दो इनामी नक्‍सलियों ने किया Surrender, कई वारदातों में थे शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here