UP Purvanchal Expressway Accident: भीषण सड़क हादसा, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो डबल-डेकर बस टकराईं, 8 की मौत, कई घायल

बाराबंकी एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे हादसे में 8 की मौत जबकि 16 घायल हैं। गंभीर रूप से घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

0
344
UP Purvanchal Expressway Accident
UP Purvanchal Expressway Accident

UP Purvanchal Expressway Accident: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो डबल डेकर बसों की टक्कर हो गई। इस टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई है, वहीं दर्जनों यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है। जानकारी अनुसार एक डबल डेकर बस को दूसरी डबल डेकर बस ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे ये हादसा हुआ।

UP Purvanchal Expressway Accident
UP Purvanchal Expressway Accident

टक्कर इतनी तेज थी कि यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बस बिहार से दिल्ली के रास्ते में चल रही थीं। यह घटना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पॉइंट 25 पर हुई है। एक बस के अचानक ब्रेक लगाने की वजह से हादसा बताया जा रहा है।

UP Purvanchal Expressway Accident
UP Purvanchal Expressway Accident

UP Purvanchal Expressway Accident: सुबह करीब 4 बजे हुआ हादसा

बाराबंकी एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे हादसे में 8 की मौत जबकि 16 घायल हैं। गंभीर रूप से घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया, मामूली रूप से घायलों का इलाज सीएचसी में किया गया। मरने वालों का पोस्टमॉर्टम जारी है। घायलों को उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया जा रहा है। आगे की जांच की जा रही है। मृतकों के परिजनों तक खबर पहुंचाई जा रही है।

बस में सवार यात्री ने बताया कि हादसे के समय सभी सो रहे थे। करीब 4 बजे हादसा हुआ। जब आंख खुली तो देखा की हमारे बस के ड्राइवर ने दूसरी बस में टक्कर मार दी थी।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे को लेकर शोक जताते हुए ट्वीट किया है, सीएम योगी ने लिखा कि “पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।”

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here