UP News: लापरवाही की हद; 18 घंटे स्कूल में बंद रही पहली कक्षा की छात्रा, रोती रही- चिल्लाती रही…

0
408
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के एक स्कूल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अध्यापक द्वारा एक बच्चे के साथ ऐसा व्यवहार करना एक बड़ी लापरवाही को दर्शाता है। मामला यूपी के बुलंदशहर का है जहां स्कूल स्टाफ ने पहली कक्षा की छात्रा को कक्षा के अंदर बंद कर दिया और ताला लगाकर चले गए। स्टाफ को स्कूल बंद करने की हड़बड़ी इस कदर थी कि एक बार कक्षाओं में जांच करना भी उचित नहीं समझा। बिन क्लास रूम को चेक किए स्कूल का पूरा स्टाफ एक छोटी सी बच्ची को स्कूल में बंद करके चला गया।

UP News: स्कूल के पूरे स्टाफ को निलंबित कर दिया

जानकारी में सामने आया है कि स्थानीय ब्लॉक स्तरीय संघ चुनावों के कारण हड़बड़ी में स्टाफ से ऐसा हुआ। पूरे परिवार द्वारा गांव में घंटो की तलाश के बाद बच्ची को स्कूल में ही बंद देखा गया। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से बच्ची को क्लास से बाहर निकाला गया। ऐसी लापरवाही देखने के बाद अब स्थानीय शिक्षा अधिकारियों ने पूरे स्टाफ को निलंबित कर दिया है।

कथित तौर पर, कहा जा रहा है कि लड़की कक्षा में सो गई थी। बाद में जब छात्रा स्कूल से समय पर घर नहीं पहुंची तो परिजन उसकी तलाश में निकल पड़े। अंत में, परिवार ने लड़की को कक्षा के अंदर बंद पाया और हैरान रह गए। ग्रामीणों ने स्कूल का ताला तोड़ा और बच्ची को कमरे से बाहर निकाला। जिसके बाद विरोध शूरू हो गया। जिसके बाद पूरे स्टाफ को निलंबित कर दिया गया। वहीं सोशल मीडिया घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्ची क्लासरूम में बंद नजर आ रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here