UP News: शादी में बेखौफ हथियार लहराती महिला का फोटो Social Media पर Viral, लोगों ने Comment कर उठाई कार्रवाई की मांग

UP News: ट्विटर पर महिला की फोटो शाम करीब 4:20 बजे वायरल हुई। इसे देखते ही कई लोगों ने कमेंट कर कार्रवाई की मांग उठाई। वायरल पोस्ट में हथियारों का प्रदर्शन करने वाली महिला का नाम आरती बताया जा रहा है, जो खोड़ा की निवासी है।

0
368
UP News
UP News

UP News: गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी में बुधवार को एक शादी समारोह में महिला का खिंचवाया गया फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फोटो में महिला बेखौफ हाथ में हथियार लहराती साफ नजर आ रही है। महिला को न ही पुलिस का डर है और न ही कानून की चिंता। किसी अन्‍य के द्वारा जैसे ही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। लोगों ने इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए कमेंट किए।

lady with gun collage
lady having gun in her hand

UP News: शादी समारोह के दौरान खिंचवाई फोटो

गाजियाबाद के खोड़ा में बुधवार को एक वैवाहिक समारोह था। इस दौरान महिला ने अलग-अलग चार तस्‍वीरें हथियार लहराते हुए खिंचवाई। किसी ने ट्विटर पर महिला की हथियार लहराते हुए फोटो वायरल कर दी। चार तस्वीरों में महिला के हाथ में दो हथियार नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर गाजियाबाद पुलिस ने खोड़ा थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

UP News: ट्विटर पर फोटो शाम को हुई वायरल

police kusinagar
UP News


ट्विटर पर महिला की फोटो शाम करीब 4:20 बजे वायरल हुई। इसे देखते ही कई लोगों ने कमेंट कर कार्रवाई की मांग उठाई। वायरल पोस्ट में हथियारों का प्रदर्शन करने वाली महिला का नाम आरती बताया जा रहा है, जो खोड़ा की निवासी है।

वायरल तस्वीरों के बाद सवाल उठ रहा है कि महिला के पास इतने खतरनाक हथियार आखिर आए कहां से? और शादी समारोह जैसे सार्वजनिक कार्यक्रम में किसने महिला को हथियार थमा दिए?

वायरल एक तस्वीर में महिला का हथियारों के साथ प्रदर्शन करने के दौरान उसके पीछे एक युवती भी खड़ी है। गनीमत है कि प्रदर्शन करने के दौरान समारोह स्थल में कोई बड़ी घटना नहीं हुई।

इस मामले में खोड़ा थाना प्रभारी बृजेश कुमार कुशवाहा का कहना है कि शादी समारोह स्थल नोएडा का है, उनके यहां का नहीं है, महिला खोड़ा की रहने वाली है, लेकिन फोटो और मैरिज होम नोएडा का है।पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here