UP News: बारिश के पानी में डूबा कानपुर, सड़कों पर तैरने लगी गाड़ियां

UP News: जहां पर यह पानी भरा हुआ है वहां पूर्व मंत्री प्रेमलता कटियार का पैतृक निवास है। यहां से उनकी बेटी नीलिमा कटियार विधायक हैं। इसके बाद भी इस इलाके में पानी सड़कों पर नहर की तरह बह रहा है।

0
216
UP News
UP News

UP News: देशभर में मानसून इस समय सक्रीय है। लगातार हो रहे बारिश से कहीं मौसम सुहाना है तो कहीं आफत। बुधवार को कानपुर में जोर की बारिश पड़ी। पानी कुछ इस कदर बढ़ा की सड़कें तालाब लगने लगी। गाड़ियां सड़क पर तैरने लगी। मूसलाधार बारिश के बाद जमा पानी से अपनी जान बचाने के लिए कुछ कार चालकों ने कार की छत पर चढ़कर अपनी जान बचाई।

UP News: नगर निगम के दावे की पोल खोलती बरसात

ग्वालटोली इलाके में पानी में तैर रही है कार को आप वीडियो में देख सकते हैं। नगर निगम ने पहले दावा किया था इस नाले को साफ करा दिया गया है और इसकी मॉनिटरिंग ड्रोन कैमरे से की गई है। लेकिन बुधवार को हुई तेज बारिश ने नगर निगम के दावे की पोल खोल दी। बरसात का पानी सड़कों पर नदी के रूप में बहने लगा। कार चालकों ने कार की छत पर बैठकर बमुश्किल अपनी जान बचाई।

download 27
UP News: भारी बारिश के बाद कानपुर का हाल बेहाल

बता दें कि जहां पर यह पानी भरा हुआ है वहां पूर्व मंत्री प्रेमलता कटियार का पैतृक निवास है। यहां से उनकी बेटी नीलिमा कटियार विधायक हैं। इसके बाद भी इस इलाके में पानी सड़कों पर नहर की तरह बह रहा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here