UP News: पुत्र न होने पर हैवान बना पति, बेरहमी से मारपीट कर पत्नी के गुप्तांग में डाल दिया डंडा

UP News: पति दो बेटियां पैदा होने पर ऐसा हैवान बना कि रिश्तों की मर्यादा को भूल पत्नी पर अमानवीय करतूत को अंजाम दे डाला। पीड़िता गंभीर अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती है।

0
182
UP News: पुत्र न होने पर हैवान बना पति, बेरहमी से मारपीट कर पत्नी के गुप्तांग के डाल दिया डंडा
UP News: पुत्र न होने पर हैवान बना पति, बेरहमी से मारपीट कर पत्नी के गुप्तांग के डाल दिया डंडा

UP News: यूपी के महोबा जिले में पुत्र न होने से नाराज एक पति ऐसा हैवान बन गया कि अपनी ही पत्नी को अमानवीय मारपीट कर उसके गुप्तांग में डंडा डाल जख्मी कर डाला। पति, सास, ससुर, जेठ और जेठानी ने उसे मारपीट कर मरणासन्न अवस्था में घर के बाहर फेंक दिया। पुलिस ने लहूलुहान अचेत अवस्था में महिला को इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसने पति की अमानवीय करतूत बताई तो सभी हैरत में पड़ गए। इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस पर भी लापरवाही करने के आरोप लग रहे हैं।

UP News: पति बना हैवान

महोबा में सात वचनों की कसम करने वाला पति दो बेटियां पैदा होने पर ऐसा हैवान बना कि रिश्तों की मर्यादा को भूल पत्नी पर अमानवीय करतूत को अंजाम दे डाला। पीड़िता गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती है। दरअसल बताया जा रहा है कि हमीरपुर जनपद के भरुआ सुमेरपुर निवासी देवीदीन ने 10 वर्ष पूर्व अपनी पुत्री कुसुमा का विवाह महोबा शहर के रामनगर जुखा निवासी नीरज प्रजापति के साथ किया था।

UP News: शादी के बाद से पति पत्नी सुखमय जीवन व्यतीत कर रहे थे लेकिन पहली संतान पुत्री होने पर उसका स्वभाव बदल गया और वह अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा। आरोप है कि दूसरी संतान भी बेटी होने से पति नीरज पत्नी के साथ अमानवीय व्यवहार तक करने लगा तो वहीं ससुराल के सभी जन भी उसे पुत्र पैदा न होने पर ताने मारने लगे। सुषमा की 7 वर्ष की एक पुत्री प्रांशी और 2 वर्ष की पुत्री आरती है। पति के बदलते व्यवहार के कारण कुसमा खुद मजदूरी कर अपने दोनों बच्चों की परवरिश करने लगी लेकिन पति आए दिन पुत्र के पैदा ना होने पर उसे न केवल प्रताड़ित करता बल्कि उसे बेरहमी से मारता पीटता। 

UP News: हद तो तब हो गई जब पति हैवान बन गया और बीते रोज पत्नी को बंद कमरे में लाठी-डंडों और पत्थर से मारपीट कर बेदम कर डाला और इस कदर क्रूरता की कि उसके गुप्तांग में डंडा तक डाल दिया। यही नहीं वहशी पति उसे अचेत अवस्था में घर के बाहर फेंककर चला गया। इसके बाद स्थानीय पुलिस द्वारा उसे अचेत अवस्था में महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां होश आने के बाद सुषमा ने अपने साथ पति की हैवानियत को बयां किया जिसे सुनकर लोग हैरत में पड़ गए। 

UP News: इस मामले की शिकायत शहर कोतवाली पुलिस में की गई है। पीड़िता का पिता बताता है कि स्थानीय पुलिस मामले में कोई कार्रवाई पति और ससुरालियों पर नहीं कर रही है। वहीं कुसुमा के शरीर के निशान इतना बताने के लिए काफी हैं कि उसके साथ किस कदर हैवानियत की जाती रही। सिर्फ बेटी पैदा होने के चलते पति और ससुराल वालों ने विवाहिता की ज़िंदगी नरक बना डाली। अब पीड़िता अपने पति और ससुराल वालों पर कार्रवाई की मांग कर रही है।

संबंधित खबरें:

Ghaziabad में रौंगटे खड़े करने वाली वारादत, मोबाइल–बैटरी चोरी करने के शक में ट्रक ड्राइवरों के प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here