Telangana Protest: पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध का अजीब तरीका, बाइक के साथ खुद भी लेटकर….

0
166
Telangana Protest
Telangana Protest

Telangana Protest: बढ़ती मंहगाई को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। एक तरफ जहां राजनीतिक पार्टियां सरकार का बढ़ती महंगाई को लेकर विरोध करती रहती हैं, वहीं दूसरी तरफ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लोग एक पेट्रोल स्टेशन पर पेट्रोल की कीमतों के खिलाफ अनोखे तरीके से विरोध कर रहे हैं। वीडियो को तेलंगाना राष्ट्रीय समिति के नेता, जगन पटिमेडी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। यह घटना तेलंगाना के मारिगुडा गांव में हुई जहां स्थानीय लोग बढ़ते पेट्रोल दामों को विरोध करने के लिए जमीन पर लेट गए।

Telangana Protest: पेट्रोल की एक लीटर कीमत 109.66 रु. प्रति लीट

शुक्रवार को, तेलंगाना राष्ट्रीय समिति के नेता, जगन पटिमेडी ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो अपलोड किया। वीडियो में, कई लोगों को पेट के बल लेटे हुए, पेट्रोल पंप का विरोध करते हुए देखा जा सकता है। लोगों के अलावा, विरोध के रूप में एक बाइक को भी जमीन पर लेटाया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद, एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ईंधन की कीमतें रातोंरात बढ़ रही हैं, इस पर विरोध करना कोई गलत नहीं है।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि तेलंगाना सरकार से पेट्रोल के लिए राज्य कर को कम करने और केंद्र सरकार के लिए एक उदाहरण स्थापित करने का आग्रह किया, जिसका अर्थ यह है कि यह न केवल केंद्र सरकार बल्कि राज्य सरकार भी इसमें शामिल है जो दरों में वृद्धि करती है। बता दें कि तेलंगाना में आज पेट्रोल की एक लीटर कीमत 109.66 रु. प्रति लीटर है। वहीं डीजल की कीमत रु. 97.82 प्रति लीटर है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here