Tamil Nadu Student Suicide Case: छात्रा के आत्महत्या मामले में दो महिला टीचर गिरफ्तार, छात्रा को मानसिक रूप से करती थीं प्रताड़ित

Tamil Nadu Student Suicide Case: कल्लाकुरिची के पास चिन्ना सेलम में एक प्राइवेट स्कूल की छात्रा ने खुदकुशी कर ली, इसके विरोध में यहां जोरदार हिंसा भडक़ी है। इस मामले में 2 महिला टीचर को गिरफ्तार किया गया है।

0
284
Tamil Nadu Student Suicide Case: छात्रा के आत्महत्या मामले में दो महिला टीतर गिरफ्तार, छात्रा को मानसिक रूप से करती थी प्रताड़ित

Tamil Nadu Student Suicide Case: तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में एक छात्रा ने स्कूल परिसर में ही आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से ही कल्लाकुरिची में बवाल मचा हुआ है, लोग सड़कों पर उतरकर आगजनी करने लगे थे जिसके बाद प्रशासन ने कल्लाकुरिचि, चिन्नासलेम, नैनार पलायम तालुक में धारा-144 लागू कर दी है।

Tamil Nadu Student Suicide Case

इस मामले में आवासीय स्कूल की दो महिला टीचरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों महिला टीचर पर छात्रा को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगा है। गिरफ्तार शिक्षकों की पहचान हरिप्रिया, गणित की शिक्षिका और कीर्तिका, केमिस्ट्री की शिक्षिका के रूप में की गई हैं। आपको बता दें, स्कूल के चेयरमैन, सेक्रेटरी और प्रिंसिपल को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

Tamil Nadu Student Suicide Case: छात्रा की मां ने दर्ज कराई थी शिकायत

इस मामले में छात्रा की मां ने स्कूल के शिक्षकों पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही पुलिस जांच में जुटी हुई थी। मां के साथ ही छात्रा के कुछ दोस्तों का कहना है कि छात्रा काफी समय से परेशान चल रही थी।

qyM m74Z?format=jpg&name=small
Tamil Nadu Student Suicide Case

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, एक निजी आवासीय स्कूल में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा ने 13 जुलाई को छात्रावास परिसर में आत्महत्या कर ली। यह छात्रा छात्रावास की तीसरी मंजिल में बने कमरे में रहती थी वहीं से कूदकर उसने जान दे दी। स्कूल प्रशासन की ओर से इस बात की जानकारी छात्रा के परिजनों को दी गई। लेकिन बात तब बढ़ी जब पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आई। दरअसल, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कथित तौर पर यह सामने आया है कि छात्रा की मौत से पहले ही उसके शरीर पर चोट के निशान थे।

Tamil Nadu Student Suicide Case: इसके बाद से कई छात्र संगठन, मृतक छात्रा के परिवार, परिजन और दोस्त सड़कों पर उतर गए और प्रशासन से न्याय की मांग करने लगे। यह विरोध प्रदर्शन रविवार को ज्यादा बढ़ गया जब प्रदर्शनकारी निजी आवासीय स्कूल में घुस गए और स्कूल परिसर में तोड़फोड़ कर बसों और वैन में आग लगाने लगे। इतना ही नहीं, इन्होंने पुलिस पर पथराव भी किया जिसके जवाबदेह में पुलिस को लाठीचार्ज और हवाई फायरिंग करनी पड़ी थी। इसमें 30 से अधिक पुलिसवाले जख्मी भी हो गए थे।

संबंधित खबरें:

Chattisgarh News: लीलागर नदी में बहे बच्चे का शव 26 घंटे बाद बरामद , SDRF टीम ने रेस्क्यू कर निकाला

MP Bus Accident: मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा! 55 यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में गिरी, 13 शव बरामद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here