Sanjay Raut: BJP विधायक नितेश राणे का बड़ा बयान, जल्‍द NCP में शामिल होंगे संजय राउत

Sanjay Raut: मालूम हो कि इससे पूर्व जब शरद पवार ने एनसीपी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था। उस दौरान भी राणे ने इसका जिम्मेदार उद्धव गुट के संजय राउत को ठहराया था।

0
109
Nitesh Rane top news on Sanjay Raut
Sanjay Raut

Sanjay Raut: बीजेपी विधायक नितेश राणे ने रविवार को बड़ा बयान देकर सियासी पारा गरमा दिया है।उनका दावा है कि 10 जून से पहले संजय राउत एनसीपी में शामिल होंगे। नितेश राणे ने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीतिक में अगले कुछ दिनों में एक बड़ा भूकंप आने वाला है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 10 जून से पहले संजय राउत एनसीपी जॉइन करेंगे। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने सांप को दूध पिलाया है, राउत बालासाहेब ठाकरे के भी नहीं हो पाए तो उद्धव के क्या होंगे?

Nitesh Rane on Sanjay Raut News
BJP MLA Nitesh Rane.

Sanjay Raut: संजय राउत समाजवादी विचारधारा को मनाने वाला व्यक्ति

Sanjay Raut: नितेश राणे ने कहा कि संजय राउत समाजवादी विचारधारा को मनाने वाला व्यक्ति हैं। हिंदुत्व से संजय राउत का कोई लेना देना नहीं है।कहा कि संजय राउत को केरला स्टोरी नहीं पसंद, लगता है उन्हें केवल रशियन स्टोरी पसंद है। अगर राउत को केरल स्टोरी नहीं पसंद तो जल्द ही OTT पर दिशा सालियान फाइल्स का प्रीमियर होगा इसलिए ही लगातार संजय राउत अजित पवार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।

Sanjay Raut: पहले भी संजय राउत को ठहरा चुके हैं दोषी

Sanjay Raut: मालूम हो कि इससे पूर्व जब शरद पवार ने एनसीपी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था। उस दौरान भी राणे ने इसका जिम्मेदार उद्धव गुट के संजय राउत को ठहराया था। उन्होंने कहा था कि राउत लगातार अजित पावर को टारगेट कर रहे थे, उसके बाद जो हुआ वो सभी ने देखा। राउत की बयानबाजी से गलत मैसेज गया और अब वो ही सब पवार परिवार में भी शुरू हो गया है जो पिछले दिनों ठाकरे परिवार में हुआ था। राणे का आरोप था कि इसी से राउत की रोजी रोटी चलती है। हालांकि, अब शरद पवार ने इस्तीफा वापस ले लिया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here