‘गद्दार, निकम्मा और नाकारा’ कहने वाले….गहलोत की टिप्पणी पर Sachin Pilot का बड़ा बयान

0
53
Sachin Pilot
Sachin Pilot

Sachin Pilot: राजस्थान में एकबार फिर सियासत गरमाने लगी है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत द्वारा डिप्टी सीएम सचिन पायलट को ‘गद्दार’ कहने के बयान को लेकर विरोध शुरू हो गया है। अब कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी गहलोत के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने अपने बयान में अशोक गहलोत को मर्यादा में रहकर भाषा का इस्तेमाल करने की सलाह दी है। सचिन पायलट ने कहा कि इतने अनुभवी व्यक्ति को ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना शोभा नहीं देता। सचिन पायलट ने कहा कि गहलोत मुझे ‘गद्दार, ‘निकम्मा, नाकारा’ कहते रहे। लेकिन उन्हें ऐसी भाषा शोभा नहीं देती है। साथ ही कहा कि इस समय अभद्र शब्दों का प्रयोग, कीचड़ उछालने और आरोप-प्रत्यारोप का जो दौर चल रहा है, उससे कोई उद्देश्य पूरा नहीं होने वाला है।

Sachin Pilot: राजेंद्र गुढ़ा का बड़ा दावा

वहीं दूसरी तरफ राजस्थान सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा (RS Gudha) के बयान से भी सियासी उबाल देखने को मिल रहा है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि सचिन पायलट के साथ 80 फीसदी विधायक हैं। आगे कहा कि 80 फीसदी विधायक सचिन पायलट के साथ नहीं हो तो हम मुख्यमंत्री पद की दावेदारी छोड़ देंगे।

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान में प्रवेश करने के कुछ दिन पहले का एक वीडियो सामने आया, जिसमें अशोक गहलोत, सचिन पायलट को ‘गद्दार’ बताते हुए कह रहे थे कि कांग्रेस आलाकमान सचिन पायलट को कभी भी सीएम नहीं बना सकते हैं। एक शख्स जिसके पास 10 विधायकों का भी समर्थन नहीं है, जिसने विद्रोह किया वो गद्दार है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here