CM केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही BJP, मनीष सिसोदिया ने लगाया बड़ा आरोप

दरअसल, ये पूरा मामला बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के एक ट्वीट से शुरू हुआ है।

0
39
MCD Election: CM केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही BJP, मनीष सिसोदिया ने लगाया बड़ा आरोप
MCD Election: CM केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही BJP, मनीष सिसोदिया ने लगाया बड़ा आरोप

MCD Election: देश की राजधानी दिल्ली में होने वाले MCD चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार में जुटी हुई है। वहीं, आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में अब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी नेता मनोज तिवारी और भाजपा पर एक बड़ा आरोप लगाया है। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी और मनोज तिवारी साजिश रच रही है सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की। हालांकि, आम आदमी पार्टी इस तरह की ओछी राजनीति से डरती नहीं है।

MCD Election: CM केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही BJP, मनीष सिसोदिया ने लगाया बड़ा आरोप
MCD Election: अरविंद केजरीवाल और मनोज तिवारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने पुलिस आयुक्त को आरोपों का संज्ञान लेने के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि उपराज्यपाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित AAP नेताओं के ट्वीट और बयानों पर ध्यान दिया और पुलिस आयुक्त से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि इस तरह की घटना न हो।

MCD Election: सांसद मनोज तिवारी पर लगाए गंभीर आरोप

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर कहा कि गुजरात व एमसीडी चुनाव में हार के डर से बौखलाई भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद केजरीवाल पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और तो और इसकी पूरी योजना भी बना ली गई है। ‘आप’ इनकी तुच्छ राजनीति से नहीं डरती, इनकी गुंडागर्दी का जवाब अब जनता देगी।

MCD Election: क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ये पूरा मामला बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के एक ट्वीट से शुरू हुआ है। मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हूं, क्योंकि लागतार भ्रष्टाचार, टिकट बिक्री व जेल में बलात्कारी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर AAP कार्यकर्ता और जनता काफी गुस्से में हैं। इनके एमएलए के पीटने की घटना भी हो चुकी है इसलिए सीएम के साथ ऐसा ना हो।

बता दें कि इसी ट्वीट के जवाब में सिसोदिया ने केजरीवाल की जान कोखतरा बता दिया है। जिसे लेकर दिल्ली की सियासत काफी गर्म हो गई है। दोनों पार्टियों के बीच आरोप प्रत्यारोप काफी बढ़ गया है। बता दें कि 4 दिसंबर को दिल्ली में एमसीडी चुनाव के लिए मतदान होगा। वहीं, 8 दिसंबर को इसके नतीजे आने वाले हैं। एमसीडी में पिछले 15 सालों से भाजपा राज कर रही है। ऐसे में AAP अपना पूरा जोर लगा रही है कि इस बार वह एमसीडी से भाजपा को बेदखल कर खुद राज करें।

यह भी पढ़ें:

MCD Elections 2022 में लगी लोकलुभावन वादों की झड़ी, कोई दल कूड़े का पहाड़ हटाने तो कोई कर रहा मुफ्त ‘RO’ देने की घोषणा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here