दिल्ली में AAP नेता Sandeep Bharadwaj ने किया सुसाइड, CM केजरीवाल ने जताया दुख

0
44
Sandeep Bharadwaj
Sandeep Bharadwaj

Sandeep Bharadwaj: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज गुरुवार (24 नवंबर) को अपने घर में मृत पाए गए। संदीप भारद्वाज ने कल अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। खबरों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को शाम 4.40 बजे कुकरेजा अस्पताल, राजौरी गार्डन से फोन आया कि बी10/15 राजौरी गार्डन निवासी संदीप भारद्वाज को अस्पताल में मृत लाया गया है। फांसी पर लटका हुआ पाए जाने के बाद उनके दोस्तों ने अस्पताल पहुंचाया। पुलिस सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ कर कार्यवाही की जा रही है। आप नेता के इतना बड़ा कदम उठाने के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Sandeep Bharadwaj:दिल्ली नगर निगम चुनाव में टिकट नहीं मिलने से थे परेशान?

संदीप भारद्वाज आम आदमी पार्टी की व्यापार इकाई के सचिव होने के अलावा उनका मार्बल का कारोबार भी है। भारद्वाज तलाकशुदा थे और उनका 20 साल का एक बेटा और दो बहनें हैं। कहा जा रहा है कि दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 में उन्होंने टिकट के लिए दावेदारी भी की थी, लेकिन पार्टी की ओर से उन्हें टिकट नहीं दिया गया था। हालांकि अभी इस मामले में कोई जानकारी नहीं है कि संदीप भारद्वाज ने फांसी क्यों लगाई।

 Sandeep Bharadwaj
Sandeep Bharadwaj

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “संदीप भारद्वाज का आकस्मिक निधन बेहद दुखद है। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे। दुख के इस घड़ी में उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदना है और पूरी पार्टी इस मुश्किल वक्त में संदीप के परिजनों के साथ खड़ी है।”

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here