RJD के राज में अपने ही नेता का हो जा रहा अपहरण, BJP बता रही ‘जंगल राज’

बिहार में चरम पर है अपराध- पूर्व डिप्टी सीएम

0
137
RJD Leader Kidnapped: सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
RJD Leader Kidnapped: सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

RJD Leader Kidnapped: बिहार में महागठबंधन की सरकार है। प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार तो डिप्टी सीएम राजद नेता तेजस्वी यादव हैं। वहीं, मंगलवार तड़के सुबह तेजस्वी के राज में खुद के पार्टी यानी आरजेडी के नेता का ही अपहरण हो गया। बिहार के छपरा में सफेद रंग की स्कॉर्पियो से आए बदमाश, राजद नेता सुनील कुमार का अपहरण कर ले गए। हालांकि, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद होने की बात कही जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, इस आपराधिक घटना को लेकर बिहार में विपक्ष, नीतीश-तेजस्वी सरकार पर हमलावर भी हो गई है। विपक्ष के साथ कई लोगों ने तो ‘जंगल राज’ की आशंका तक जता दी है।

RJD Leader Kidnapped: तेजस्वी यादव के साथ आरजेडी नेता सुनील (फाइल फोटो)
RJD Leader Kidnapped: तेजस्वी यादव के साथ आरजेडी नेता सुनील (फाइल फोटो)

RJD Leader Kidnapped: सुनील ने निर्दलीय लड़ा था चुनाव

छपरा में आरजेडी नेता सुनील कुमार को बदमाशों ने किडनैप कर लिया है। बताया गया कि मंगलवार सुबह 4 बजे कुछ नकाबपोश बदमाश स्कॉर्पियो से आए और हथियार के बल पर नेता का अपहरण कर ले गए। घटना छपरा के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बाजार समिती के पास की बताई गई। सुनील सारण के रहने वाले हैं और उनके घर के आसपास से ही उनकी किडनैपिंग हुई है। उन्होंने निर्दलीय चुनाव भी लड़ा था। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें बदमाश किडनैपिंग करते हुए दिखे हैं।
वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना के बाद से बिहार में विपक्षी पार्टी बीजेपी महागठबंधन सरकार पर हमलावर है।

बिहार में चरम पर है अपराध- पूर्व डिप्टी सीएम
आरजेडी नेता के अपहरण के बाद से बिहार में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। बीजेपी प्रदेश की सरकार पर हमलावर हो गई है। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद ने नीतीश सरकार और प्रदेश की पुलिस व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध चरम पर है। प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ गया है।

तारकिशोर प्रसाद ने आगे कहा “अगर कानून व्यवस्था होगी तो बिहार की जनता को ही इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।” उन्होंने कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि सीएम नीतीश कुमार अपराध को रोकने के लिए कोई कदम उठाएंगे। वहीं, प्रदेश की जनता में ‘जंगल राज’ की भी चर्चा होने लगी है।

यह भी पढ़ेंः

देश के जंगलों में पिछले 12 दिनों में लगी 42 हजार बार आग, बढ़ती गर्मी ने तोड़ा शताब्दी का रिकॉर्ड

Umesh Pal Murder Case के आरोपियों की ईनामी राशि हुई दोगुनी, अतीक के बेटों समेत पांच की तलाशी तेज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here