जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में चार लोगों की मौत के बाद प्रदर्शन, सर्च ऑपरेशन जारी

0
71
Rajouri Terror Attack: आतंकी हमले में चार लोगों की मौत के बाद प्रदर्शन, सर्च ऑपरेशन जारी
Rajouri Terror Attack: आतंकी हमले में चार लोगों की मौत के बाद प्रदर्शन, सर्च ऑपरेशन जारी

Rajouri Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नए साल पर आतंकी हमला हो गया। बीती शाम ऊपरी डांगरी गांव में आतंकियों ने लोगों को निशाना बनाया। इसमें मरने वालों की संख्या चार हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दो हथियार से लैस आतंकवादी तीन घरों में घुस गए और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे, जिसमें अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। इस हमले से आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन किया है। वहीं, आज डांगरी गांव में संदिग्ध विस्फोट हुआ, जिसमें एक बच्चे की मौत की सूचना है। विस्फोट में 5 लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

Rajouri Terror Attack: आतंकी हमले में चार लोगों की मौत के बाद प्रदर्शन
Rajouri Terror Attack: आतंकी हमले में चार लोगों की मौत के बाद प्रदर्शन

Rajouri Terror Attack: घायलों में कुछ के हालत बहुत गंभीर-डॉक्टर

नए साल के दिन राजौरी के डांगरी में आतंकियों ने घरों में घुसकर लोगों पर आंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें अभी तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। बताया गया कि मरने वाले में आज का एक और नागरिक शामिल है, जो इस हमले में गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। वहीं, घायल नौ अन्य लोगों का इलाज किया जा रहा है। राजौरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने कहा कि उनमें से कुछ की हालत बहुत गंभीर है। गंभीर रूप से घायलों में से कुछ को जम्मू ले जाया गया है।

डांगरी में मुख्य चौक पर विरोध प्रदर्शन
वहीं, इस आतंकी हमले के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। आक्रोशित लोग राजौरी के डांगरी में मुख्य चौक पर आकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शन कर रहे लोगों में आतंकी हमले के खिलाफ साफतौर पर नाराजगी देखी जा सकती है। उनका आरोप है कि सरकार उनकी बातों को नहीं सुन रही है। लोगों में सरकार की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी गुस्सा है। प्रदर्शन कर रहे लोगों में से एक ने कहा ”जिला प्रशासन विफल हो गया है। हमारी मांग है कि एलजी मनोज सिन्हा यहां आएं और हमारी मांगों को सुनें।”

Rajouri Terror Attack:  सुरक्षा बलों द्वारा ड्रोन से सर्च ऑपरेशन जारी
Rajouri Terror Attack: सुरक्षा बलों द्वारा ड्रोन से सर्च ऑपरेशन जारी

सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान जारी
प्राप्त जानकारी के अनुसार, आतंकी हमले के बाद राजौरी के डांगरी गांव की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गांव और आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा जवान चपे-चपे पर तैनात हैं। उन्होंने क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दी है। एएनआई के अनुसार, सुरक्षा बल क्षेत्र में निगरानी के लिए ड्रोन का उपयोग भी कर रहे हैं। इसके साथ ही ऊपरी डांगरी गांव में सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान और तेज हो गई है।

यह भी पढ़ेंः

Rajasthan Train Accident: राजस्थान में बड़ा ट्रेन हादसा! एक्सप्रेस ट्रेन की 11 बोगियां पटरी से उतरी, राहत-बचाव कार्य जारी

Fuel Price: Petrol और Diesel की कीमत हुई अपडेट, जानिए आपके शहर में क्‍या है Update Rate?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here