Home Tags Terror attack in jammu and kashmir

Tag: terror attack in jammu and kashmir

जम्मू कश्मीर के रजौरी में IED ब्लास्ट; सेना के 5 जवान...

0
Rajouri Encounter: जम्मू कश्मीर के रजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं। वहीं, चार जवान घायल भी हुए हैं। सभी घायलों को हेलीकॉप्टर से इलाज के लिए ले जाया जा रहा है।

राजौरी में जहां आतंकियों ने 4 लोगों की कर दी थी...

0
Rajouri IED Blast: राजौरी के डांगरी गांव में घुसकर रविवार को आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी, जिसमें चार लोगों की मौत हुई थी।

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में चार लोगों की मौत के बाद...

0
Rajouri Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नए साल पर आतंकी हमला हो गया।

Jammu and Kashmir Terror Attack: श्रीनगर में आतंंकी हमले में...

0
Jammu and Kashmir के श्रीनगर के पंथा चौक (Pantha Chowk) इलाके में Zewan के पास आतंकियों ने पुलिस की बस पर गोलियां चलाईं हैं। इस आतंकवादी हमले में 14 जवान घायल हुए हैं। सभी घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि गोलियांं 5 से 7 मिनट तक चली है। फिलहाल इस पूरे इलाके को जम्मू-कश्मीर की पुलिस और सीआरपीएफ ने घेर लिया है और यहां पर तलाशी अभियान चल रहा है। आतंकी हमले में एक SI और एक चयन ग्रेड कांस्टेबल ने शहादत दी है। माना जा रहा है कि आतंकवादी मोटरसाइकिल में सवार थे और उन्‍होंने बस पर दोनों तरफ से फायरिंग की।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!