केरल में Corona के सर्वाधिक Active Case, 1500 के पार पहुंचा आंकड़ा

Corona : सोशल मीडिया पर चीन के अंदर कोरोना से बिगड़ते हालात के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसके बाद अब विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने भी चिंता जताई है।

0
90
Corona top news today on Kerala
Corona top news today

Corona : कोरोना संक्रमण से बचाने और बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रशासन की ओर से सतर्कता बरती जा रही है।स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय से मिले ताजा अपडेट के अनुसार देश में सबसे ज्यादा कोरोना के 1,444 एक्टिव केस केरल में मिले हैं। इसके बाद कर्नाटक में 326, महाराष्ट्र में 161, ओडिशा में 88 और तमिलनाडु में 86 हैं. देश में कुल एक्टिव केस 2670 हैं।
दूसरी तरफ महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 16 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 81,36,679 पहुंच गई। पिछले 24 घंटों में 19 मरीजों के संक्रमण मुक्‍त होने के बाद ठीक होने वालों की संख्या 79,88,101 तक पहुंच गई। राज्य में अब 161 एक्टिव केस हैं।

Corona : डब्‍ल्‍यूएचओ ने चीन से मांगा डेटा

सोशल मीडिया पर चीन के अंदर कोरोना से बिगड़ते हालात के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसके बाद अब विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने भी चिंता जताई है। WHO चीफ टेड्रोस एडनॉम घेब्रेयसस (Tedros Adhanom Ghebreyesus) ने चीन के अधिकारियों से मुलाकात की है। उन्होंने अधिकारियों से कहा है कि वह बताएं कि चीन में कोरोना की स्थिति क्या है?

Corona: हिमाचल के 6 जिले कोरोना मुक्‍त

हिमाचल प्रदेश के 12 में से 6 जिले कोरोना से मुक्त हो गए हैं।स्‍वास्‍थ्‍य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर, कुल्लू, किन्नौर, लाहौल स्पीति, मंडी और ऊना में एक भी कोरोना मरीज नहीं है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here