Priyanka Gandhi Vadra को यूपी पुलिस ने लखनऊ में रोका, पुलिस हिरासत में मरने वाले Arun Valmiki के परिवार से मिलने जा रहीं थीं Agra

0
425
Priyanka Gandhi Vadra
Priyanka Gandhi Vadra stopped by UP Police in Agra

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने लखनऊ (Lucknow) में रोक दिया है। कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा पुलिस हिरासत में मरने वाले व्यक्ति के पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए आगरा (Agra) जा रहीं थीं। उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हें लखनऊ में ही अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) के साथ रोक दिया है।

Priyanka Gandhi Vadra ने क्या कहा?

उत्तर प्रदेश पुलिस के इस रवैये पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि पुलिस कह रही हैं कि मैं आगरा नहीं जा सकती हूं। मैं जब कहीं जाती हूं तो मुझे रोका जाता है। क्या मैं होटल में बैठी रहूं। उनके लिए यह सिर्फ राजनीतिक मुद्दा है। मुझे बस पीड़ित परिवारों से मिलना है। क्या गुनाह कर रही हूं।

प्रियंका गांधी वाड्रा INCUttarpradesh के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के साथ आगरा जा रहीं थीं। उनका काफिला अभी आगरा – लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पहुंचा था कि राज्य की पुलिस ने उन्हें रोक दिया है।

बता दें कि एक दलित सफाई कर्मी को पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसकी पुलिस हिरासत में मौत हो गई है। मृतक व्यक्ति का नाम Arun Valmiki है। दलित व्यक्ति की मौत पर राज्य में सियासत गर्म है।

पीड़ित परिवार का आरोप

पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस की यातनाओं से अरुण की मौत हुई है। इस संबंध में पीड़ित परिवार की ओर से धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी मुनिराज आला अधिकारियों के साथ पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंच गए हैं। थाना जगदीशपुरा के मालखाने से शनिवार रात को चोरी हुई थी। पीछे के दरवाजे से घुसा चोर बक्से का ताला तोड़कर 25 लाख रुपये चोरी करके ले गया था। रविवार सुबह घटना की जानकारी हुई तो एसएसपी मुनिराज जी. और एडीजी जोन राजीव कृष्ण ने थाना का निरीक्षण किया था।

यह भी पढ़ें:

Priyanka Gandhi ने फिर साधा यूपी सरकार पर निशाना, बोलीं – योगीराज में कोई सुरक्षित नहीं है

बनारस में Priyanka Gandhi नें भरी हुंकार, मां दुर्गा की स्तुति के साथ रैली की हुई शुरुआत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here