बिहार में विपक्ष की बैठक पर सुशील मोदी ने साधा निशाना, बोले-परिवार बचाने के लिए…

राहुल गांधी से लेकर ये नेता बैठक में करेंगे शिरकत

0
55
Opposition Meeting:बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी
Opposition Meeting:बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी

Opposition Meeting:लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष की एकजुटता की लगातार हो रही कोशिश किसी से छिपी नहीं है। इस कोशिश की एक और झलक 23 जून को बिहार में होने जा रही देशभर के विपक्ष की बैठक में देखने को मिलने वाली है। बताया गया कि इसका उदे्श्य ही बीजेपी के खिलाफ 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष की एकजुटता को दिखाना है। वहीं, इस बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने विपक्ष के इस होने वाली बैठक पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए नहीं परिवार को बचाने के लिए ये सम्मेलन(बैठक) हो रहा है।

Opposition Meeting
Opposition Meeting

Opposition Meeting: बिहार 40 लोकसभा सीट को पीएम मोदी को ही देगा- सुशील मोदी

बिहार में कल यानी शुक्रवार को विपक्ष की एक बड़ी बैठक होने वाली है। इसमें कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी, एनसीपी, शिवसेना(उद्धव गुट), जदयू,राजद, टीएमसी समेत तमाम विपक्षी दल शामिल होने वाले हैं। इस बैठक की तैयारी लगभग पूरी भी कर ली गई है। वहीं, इसको लेकर बिहार के बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने हमला बोला है। उन्होंने यह भी दावा किया कि लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार के सभी 40 लोकसभा सीट पीएम मोदी को ही मिलने वाली हैं।

सुशील मोदी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा,”लोकसभा में जिस पार्टी की एक भी सीट नहीं है, वह पार्टी 303 सीटों वाली पार्टी(बीजेपी) को चुनौती दे रही है।”
उन्होंने बिहार में विपक्ष की बैठक को लेकर कहा,”लोकतंत्र को बचाने के लिए नहीं परिवार को बचाने के लिए ये सम्मेलन हो रहा है।”
सुशील मोदी ने आगे कहा,”बिहार 40 में से 40 लोकसभा सीट पीएम मोदी को ही देगा।”

राहुल गांधी से लेकर ये नेता बैठक में करेंगे शिरकत
आपको बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को देश के विपक्ष की एक बड़ी बैठक होने जा रही है। इस बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्ष की रणनीति पर चर्चा होगी और बीजेपी को मात देने के लिए कई फॉर्मूलों पर बात बनाने की भी तैयारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पटना में होने जारी रही इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, उद्धव ठाकरे, संजय राउत समेत कई बड़े विपक्षी नेताओं के शामिल होने की संभावनाएं हैं। इनके अलावा बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत बिहार में महागठबंधन के कई नेता भी शामिल होंगे।
मालूम हो कि पूरे देश में विपक्ष को एकजुट करने के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार पिछले कई महीनों से कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने देश के कई राज्यों में जाकर बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को मजबूत करने की बात भी कही है। अब बिहार में होने जा रही यह बैठक विपक्ष की एकजुटता की एक और प्रयास को दिखाने की बात कह रही है।

यह भी पढ़ेंः

इल्हान उमर ने PM मोदी की स्पीच का विरोध कर उगला जहर, तो भारतीय मुस्लिम नेता ने दिया करारा जवाब

Adipurush की कमाई में गिरावट, बजरंग बली के डायलॉग्‍स बदलना भी रहा बेअसर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here