Opposition Meeting: पटना में विपक्ष के महाजुटान पर BJP हमलावर, बोली- बारात तो सजाई जा रही है लेकिन दूल्हा कौन?

0
49
Opposition Meeting today top news
Opposition Meeting

Opposition Meeting: साल 2024 में होने जा रहे लोकसभा चुनावों के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।ऐसे में खासतौर से विपक्ष सतर्क है। इसी बीच एक बार फिर एकजुट होने की कवायद में जुट गया है।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में तमाम विपक्षी दलों के नेता पटना में जुट रहे हैं, जहां बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन को लेकर एजेंडा तय हो सकता है।इसी बीच बैठक को लेकर बीजेपी ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है। बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी दलों की बैठक से पहले पूछा कि बारात तो सजाई जा रही है, लेकिन दूल्हा कौन है?

Opposition Meeting: भाजपा लगातार कर रही हमले

Opposition Meeting: पटना में शुक्रवार को आयोजित विपक्षी दलों की अहम बैठक को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर बनी है। विपक्ष का कहना है कि मोदी सरकार को चुनौती देने के लिए सभी दल पूरी तरह से तैयार हैं। इसे लेकर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने चुटकी ली और कहा, “हमने भी सुना है कि नीतीश बाबू 2024 के लिए पटना में बारात सजा रहे हैं, लेकिन पटना की इस बारात का दूल्हा कौन है?

यही तो समस्या है, सभी प्रधानमंत्री के दावेदार हैं। नीतीश बाबू, अरविंद केजरीवाल सभी मिलकर अपना एजेंडा चला रहे हैं। इनमें राहुल गांधी, शरद पवार और ममता बनर्जी भी शामिल हैं।”

Opposition Meeting: बिहार का लिट्टी-चोखा खिलाकर विदाई दीजिये

इसी बीच बीजेपी नेता ने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि आपने नेताओं को बुलाया है, ठीक है… आप उन्हें बिहार का लिट्टी-चोखा खिला दीजिए और उन्हें विदा कर दीजिए। अब हिंदुस्तान एक प्रभावी सशक्त नेता की ओर चलता है। अब देवेगौड़ा, गुजराल, वीपी सिंह, चंद्रेशखर… इन लोगों का जमाना चला गया, कॉम्प्रोमाइज और एडहॉक प्राइम मिनिस्टर का जमाना चला गया। अब पीएम मोदी जैसे प्रभावी और ईमानदार नेता का जमाना है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here