Online Game के शिकार युवक ने की आत्महत्या, VIDEO बना कर निगला जहर

0
5660
Bihar News: कर्ज के बोझ से परेशान परिवार ने खाया जहर; 5 की मौत, एक की हालत गंभीर
Bihar News: कर्ज के बोझ से परेशान परिवार ने खाया जहर; 5 की मौत, एक की हालत गंभीर

Online Game: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी जिले से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां ऑनलाइन गेम के चक्कर में एक 28 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवक ने वीडियो बनाया और फिर जहर निगल गया। सुसाइड नोट में उसने अपने ही दो दोस्तों पर जबरदस्ती ऑनलाइन सट्टेबाजी का गेम खेलने पर मजबूर करने का गंभीर आरोप लगाया है। बता दें कि पिपरी थाना अंतर्गत मखऊपुर निवासी 36 वर्षीय किराना कारोबारी निखिल केसरवानी पुत्र राकेश केसरवानी ने ऑनलाइन गेम में बड़ी रकम हारने से परेशान होकर जहर खा लिया।

Online Game जॉय मॉल खेलता था युवक

जहर खाने के बाद युवक की हालत गंभीर होते देख परिजनों ने उसे उपचार के लिए प्रयागराज के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं मृतक के परिजनों ने कहा कि निखिल नजदीकी गांव के 2 लोगों के बहकावे में आकर ऑनलाइन मोबाइल गेम ऐप जॉय मॉल में 10 लाख रुपए की मोटी रकम हार जाने से काफी दुखी था। इसी कारण उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। युवक की मौत के बाद पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

download 8 5
Online Game

Online Game की वजह से 24 वर्षीय युवक ने किया था सुसाइड

बता दें कि पिछले साल ऑनलाइन गेम के शिकार होने का ऐसा ही एक मामला संज्ञान में आया था। दरअसल, यूपी के गोरखपुर जिले के शाहपुर इलाके के विष्णुपुरम कॉलोनी में एक 24 वर्षीय युवक ने सुसाइड कर लिया था। युवक के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट मिला, उसमें ऑन लाइन गेम में रुपये हारने की वजह से खुदकुशी की बात लिखी थी। महराजगंज जिले का रहने वाला युवक शाहपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के साथ ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था।

ट्यूशन पढ़ाकर करता था तैयारी

महाराजगंज जिले के सुभाष नगर निवासी इंद्रजीत यादव का बेटा अमित कुमार यादव शाहपुर इलाके के विष्णुपुरम कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर रहता था। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के साथ ही मोहल्लों के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। अमित के भाई अमरेश कुमार ने उसके पास कई बार फोन किया फोन नहीं उठने पर घरवाले परेशान हो गए। महराजगंज से विष्णुपुरम कॉलोनी पहुंचा जहां कमरा अंदर से बंद था। आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुलने पर शाहपुर पुलिस को उसने सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो युवक का शव पंखे मे रस्सी के सहारे लटकता मिला था।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here