Kanpur Income Tax Raid को लेकर BJP-SP आमने-सामने, PM Modi बोले- क्रेडिट लेने से क्रेडिटजीवी पीछे क्यों भाग रहे हैं

0
361
PM Narendra Modi
Narendra Modi

Kanpur Income Tax Raid को लेकर उत्तर प्रदेश की राजनीति गर्म है। इस मामले को लेकर बीजेपी और समाजवादी पार्टी एक-दूसरे पर आरोप लगा रहें हैं। मंगलवार को इसमें प्रधानमंत्री Narendra Modi और गृह मंत्री अमित शाह की भी एंट्री हो गई। वहीं अखिलेश यादव ने भी इसको लेकर बीजेपी पर निशाना साधा।

pm modi attack sp

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर में मेट्रो के उद्धघाटन के दौरान बोले, ”बीते दिनों जो बक्से भर-भर के नोट मिले हैं, उसका क्रेडिट लेने से क्रेडिटजीवी पीछे क्यों भाग रहे हैं? उसके बाद भी वो यही कहेंगे कि ये हमने किया है। आप कानपुर वाले तो कारोबार और व्यापार को अच्छी तरह समझते हैं। 2017 से पहले भ्रष्टाचार का जो इत्र उन्‍होंने पूरे यूपी में छिड़का था वो फिर सबके सामने आ गया है लेकिन अब वो मुंह पर ताला लगाके बैठै हैं, क्रेडिट लेने के लिए आगे नहीं आ रहे हैं। नोटों का जो पहाड़ जो पूरे देश ने देखा वहींं उनकी उपलब्धि है, यही उनकी सच्‍चाई है।”

Kanpur Income Tax Raid पर Amit Shah भी आक्रामक हुए

Amit Shah

वहींं Kanpur Income Tax Raid पर केन्द्रीय गृहमंत्री Amit Shah ने भी सपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा, ”अभी हाल ही में समाजवादी पार्टी के मुखिया के करीबी के पास से इनकम टैक्स की रेड में ₹250 करोड़ रूपये मिले… सपा मुखिया प्रदेश की जनता को बताएं कि कहाँ से आया ये पैसा? ये उत्तर प्रदेश की गरीब जनता से लूटा हुआ पैसा है।”

बीजेपी ने गलती से अपने ही व्यापारी के घर पर छापेमारी करवा दी

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

उन्नाव में अपनी रथयात्रा शुरू करने से पहले Kanpur Income Tax Raid के सवाल पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि बीजेपी ने गलती से अपने ही व्यापारी के घर पर छापेमारी करवा दी। पीयूष जैन का संबंध समाजवादी इत्र से है? इस सवाल पर पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि समाजवादी इत्र, सपा एमएलसी पुष्पराज जैन ने लांच किया था ना कि पीयूष जैन ने।

बता दें कि बता दें कि Kanpur Income Tax Raid में व्यवसायी Piyush Jain को Goods and Services Tax (GST) की चोरी करने को लेकर गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों को छापेमारी के दौरान उसके घर और कन्नौज की फैक्ट्री से 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की नगदी मिली।

 Kanpur Income Tax Raid
Kanpur Income Tax Raid

यह भी पढ़ें: Kanpur Income Tax Raid को लेकर पूर्व मेजर ने Jaya Bachchan पर कसा तंज, बोले- ”आपका श्राप संसद से भटकते हुए कानपुर पहुंच गया”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here