MNS कार्यकर्ताओं की मनमानी, IPL की बस पर पोस्‍टर चस्‍पा, की तोड़फोड़

मनसे का आरोप है कि स्थानीय मराठी लोगों को काम नहीं मिल रहा है और आईपीएल में खेल रही टीमों की ट्रांसपोर्ट करने की व्‍यवस्‍था दिल्ली की एक कंपनी को दी गई है।

0
372
MNS
MNS

MNS: राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना मनसे (MNS) के कार्यकर्ताओं ने बीते मंगलवार की रात मुंबई की सड़कों पर जमकर बवाल काटा। जानकारी के अनुसार 11.30 बजे मनसे कार्यकर्ताओं ने आईपीएल की बस में पोस्टर लगाकर की तोड़फोड़ की।

मनसे का आरोप है कि स्थानीय मराठी लोगों को काम नहीं मिल रहा है और आईपीएल में खेल रही टीमों की ट्रांसपोर्ट करने की व्‍यवस्‍था दिल्ली की एक कंपनी को दी गई है। इसके तहत उनके साथ एक कॉन्ट्रैक्ट किया गया है। मनसे के वाहतूक सेना उपाध्यक्ष प्रशांत गांधी ने ताज होटल के पास मनसे कार्यकर्ताओं के साथबस पर मनसे का पोस्टर लगाया। उसके बाद जमकर तोड़फोड़ की।

MNS: पांच सितारा होटल के बाहर खड़ी थी लग्‍जरी बस

कंपनी ने आईपीएन मैचों के दौरान नए खिलाडि़यों को लाने के लिए एक बस लग्‍जरी बस की व्‍यवस्‍था की थी। बस यहां स्थित एक पांच सितारा होटल के बाहर खड़ी थी। आरोप है कि मनसे कार्यकर्ताओं ने दबंगई दिखाते हुए बस की खिड़कियां तोड़ दीं। अधिकारियों ने बुधवार तड़के इसकी जानकारी दी। मामले में कोलाबा पुलिस स्टेशन ने वहां एक टीम भेजी। घटना के सिलसिले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने होटल ताज महल पैलेस के आसपास सुरक्षा-व्‍यवस्‍था और कड़ी कर दी है।

जानकारी के अनुसार एमएनएस-वहतुक सेना (MNS) यानी परिवहन विभाग के लगभग 6 से अधिक कार्यकर्ताओं ने बस के सामने अपनी मांगों के पोस्टर चिपकाए, नारेबाजी की और खिड़कियों को तोड़ना शुरू कर दिया। इस मामले में पुलिस ने प्रशांत गांधी, संतोष जाधव, भर्मू नंदुरकर सहित एमएनएस-वीएस के पांच वरिष्ठ नेताओं को गिरफ्तार किया। जल्‍द ही सभी को मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here