Maharashtra News: ट्रक और टेंकर की टक्कर, लगी भीषण आग ; 9 लोगों की मौत

Maharashtra News: चंदरपुर सब डिवीजनल पुलिस अफसर सुधीर नंदनवार ने बताया कि ट्रक के टायर फटने के बाद वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गया और उसमें भीषण आग लग गई। इस दुर्घटना के बाद टैंकर से पेट्रोल फैलने की वजह से आसपास के कई पेड़ जल गए हैं।

0
136
Maharashtra News
Maharashtra News

Maharashtra News: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में ट्रक और टेंकर की टक्कर से 9 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारी के अनुसार,चंद्रपुर शहर के बाहरी इलाके में डीजल से लदे टैंकर और लकड़ी से लदे ट्रक की टक्कर के बाद लगी भीषण आग में नौ लोगों की मौत हो गई। बता दें कि तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक और पेट्रोल टैंकर में शुक्रवार तड़के इतनी भीषण टक्कर हुई कि दोनों वाहनों में आग लग गई। ट्रक में बैठे 7 लोग और पेट्रोल टैंकर में बैठे 2 लोग आग की चपेट में आ गए और सभी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Maharashtra News: दुर्घटना के बाद सड़क जाम

हादसे के बाद प्रशासन को शवों की पहचान करने में मुश्किल हो रहा है। वहीं इस भीषण दुर्घटना के बाद कई घंटों तक चंद्रपुर शहर की ओर जाने वाली सड़क जाम रही। हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार देखने को मिली। वहीं, आग की लपटों से पास के जंगल में आग लग गई।

download 68 1
Maharashtra News: ट्रक टेंकर की टक्कर के बाद लगी भीषण आग

Maharashtra News: जंगल में भी लगी आग

गौरतलब है कि इस हादसे के बाद चंदरपुर सब डिवीजनल पुलिस अफसर सुधीर नंदनवार ने बताया कि ट्रक के टायर फटने के बाद वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गया और उसमें भीषण आग लग गई। इस दुर्घटना के बाद टैंकर से पेट्रोल फैलने की वजह से आसपास के कई पेड़ जल गए हैं। आग तड़के चार बजे के आसपास लगी थी और इस पर शुक्रवार सुबह 11 बजे पूरी तरह काबू पाया गया।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here