Maharashtra News: कांदिवली में मंदिर पर मनसे कार्यकर्ताओं ने लाउडस्पीकर लगाकर बजाया हनुमान चालीसा, BJP का बैनर फाड़ा

0
515
Maharashtra News
Maharashtra News

Maharashtra News: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे एक बार फिर चर्चा में है। इस बार वे उत्तर भारतीयों और बिहारियों को महाराष्ट्र छोड़कर जाने की बात नहीं कर रहे हैं। बल्कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने गुड़ी पड़वा के दिन एक कार्यक्रम में कहा था कि अगर मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटा तो हम उसके बाहर हनुमान चालीसा पढ़ेंगे। मनसे के कार्यकर्ताओं ने ठीक ऐसा करना शुरू भी कर दिया है। 3 अप्रैल को घाटकोपर में लाउडटस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा पढ़ने के बाद अब कांदिवली में भी कुछ ऐसा ही किया है।

Maharashtra News: लाउडस्पीकर लगाकर बजाया हनुमान चालीसा

Maharashtra News
Maharashtra News

मनसे के कार्यकर्ताओं ने काला बजरंगबली मंदिर पर लाउडस्पीकर बांध कर काफी समय तक हनुमान चालीसा बजाया। इस बाबत राज ठाकरे ने 4 अप्रैल को शिवतीर्थ पर एक बैठक भी की थी, जिसके बाद कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं। एक तरफ राज बीजेपी की बोली बोलते हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके कार्यकर्ता बीजेपी का विरोध करते हैं।

वहीं अन्य खबर में बताया जा रहा है कि मनसे के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के पोस्टर को फाड़ दिया है। मुंबई के बांद्रा इलाके में मुंबई मेट्रो के लिए बीजेपी द्वारा किए गए कार्यों का जिक्र करते हुए एक बैनर लगाया गया था। उसे देखते ही मनसे के कार्यकर्ताओं ने फाड़ दिया।

Maharashtra News: बीजेपी का बैनर फाड़ा

Maharashtra News
Maharashtra News

घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि कार्यकर्ता बैनर को फाड़ने के बाद अपना बैनर लगा रहे हैं। हालांकि बीजेपी का बैनर फाड़ने का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी मुंबई युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजिंदर सिंह तिवाना ने बैनर फाड़ने वाले शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

भाजपा युवा मोर्चा मुंबई के अध्यक्ष तेजिंदर सिंह तिवाना ने आरोप लगाया है कि मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने कल हिंदुत्व के बारे में जो दहाड़ा किया वह हिंदुत्व के लिए गर्व की बात है। उन्होंने पुलिस से जांच करने और उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का भी अनुरोध किया है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here