इंदौर मंदिर हादसे में अब तक 34 लोगों के शव बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

0
72
Indore News
Indore News

Madhya Pradesh News: इंदौर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में राम नवमी के दिन हुए हादसे में मरने वालों की संख्या 34 हो गई है। करीब 20 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। एनडीआरएफ की टीम भी घटनास्थल पर मौजूद है।

दरअसल, मंदिर परिसर में कुएं की छत धंसने से 25 से ज्यादा लोग बावड़ी में गिर गए। बावड़ी में गिरे लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। हादसा रामनवमी के मौके पर उस समय हुआ जब मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में बेलेश्वर महादेव मंदिर स्थित बावड़ी में श्रद्धालुओं की फंसे होने की घटना का संज्ञान लिया है।

Madhya Pradesh News
Madhya Pradesh News

Madhya Pradesh News: 20 लोग अभी भी लापता 

खबरों के मुताबिक इंदौर पुलिस कमिश्नर समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। वीडियो फुटेज में पुलिसकर्मियों को रस्सियों का इस्तेमाल कर लोगों को बाहर निकालने की कोशिश करते देखा जा सकता है। अब तक 18 लोगों को बचा लिया गया है जबकि 20 लोग अभी भी फंसे बताए जा रहे हैं।

दुर्घटना के बाद मंदिर को खाली करा लिया गया है और लोगों को मंदिर परिसर में प्रवेश नहीं करने देने के लिए घटनास्थल पर एक पुलिस दल भी तैनात किया गया है। बचाए गए लोगों को नजदीकी अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया है।

संबंधित खबरें:

Offbeat News: बॉयफ्रेंड के वॉशरूम में घुसते ही गर्लफ्रेंड ने देखा कुछ ऐसा! देखकर रह गई दंग…

Madhya Pradesh News: सुहागरात के दिन पत्नी के पेट पर दिखे टांके, छानबीन के दौरान पता लगा कि शादी से पहले ही…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here