Home Tags Madhya pradesh news in hindi

Tag: madhya pradesh news in hindi

इंदौर मंदिर हादसे में अब तक 34 लोगों के शव बरामद,...

0
Madhya Pradesh News: इंदौर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में राम नवमी के दिन हुए हादसे में मरने वालों की संख्या 34 हो गई है.

Madhya Pradesh News: विदिशा में BJP नेता ने परिवार सहित जहर...

0
Madhya Pradesh News: बीजेपी नेता संजीव मिश्रा ने अपने दो बेटों की बीमारी से परेशान होकर गुरुवार शाम अपनी पत्नी और दोनों बेटों सहित आत्महत्या कर ली

Madhya Pradesh News: Uma Bharti का बड़ा बयान, कहा- प्रदेश में...

0
Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश सरकार ने हाल ही में नई आबकारी नीति पेश की है। नई नीति 1 अप्रैल से राज्य में लागू किया जाएगा।

Madhya Pradesh News: 29 शावकों की सुपर मॉम 16 वर्षीय बाघिन...

0
Madhya Pradesh News: पेंच टाइगर रिजर्व में 29 शावकों की 'सुपर मॉम' कॉलर वाली बाघिन टी-15 माताराम (17) की शनिवार को मौत हो गई थी।

Madhya Pradesh: जशपुर के बाद अब भोपाल में कार ने...

0
MP के भोपाल में एक कार सवार ने भरे बाजार भीड़ पर कार चढ़ा दी। बताया जा रहा है कि बजारिया थाना क्षेत्र में जब दुर्गा विसर्जन का जुलूस गुजर रहा था, तभी एक युवक तेज रफ्तार कार से गुजरा और अनियंत्रित होकर भीड़ में जा घुसा। इस कार हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं 6 लोग घायल बताये जा रहे हैं।

चूड़ी बेचने वाले युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, आरोपियों...

0
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के बाणगंगा के गोविंद नगर इलाके में एक चूड़ी बेचने वाले युवक से साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है, कि कुछ लोग एक युवक की पिटाई करते हुए उसे अपशब्द कह रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!