Madhya Pradesh: जबलपुर-कटनी हाईवे पर Ambulance और ट्रक में टक्कर, 3 की मौत

0
383
Ambulance
Ambulance

Madhya Pradesh के जबलपुर-कटनी हाईवे पर देर रात हुए एक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग की जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस की देर रात सड़क पर खड़े एक ट्रक से भीषण टक्कर हो गई।

बताया जा रहा है कि उमरिया जिले के इन्दवार गांव की गर्भवती महिला रेखा बाई को देर रात प्रसव पीड़ा होने लगी। रेखा की हालत खराब होने पर परिजन उसे लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने रेखा को जबलपुर के मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

रात के अंधेरे में हुआ एंबुलेंस और ट्रक का भीषण टक्कर

रेखा बाई को लेकर उसके परिवार के सदस्य जननी एक्सप्रेस से जबलपुर के लिए चल दिये। तभी रात में पनागर थाने के पास हाईवे पर खड़े एक ट्रक से जननी एक्सप्रेस की भीषण टक्कर हो गई। रात के अंधेरे में तेज रफ्तार जननी एक्सप्रेस के ट्रक से टकराने की वजह से एंबुलेंस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें बैठे सिपाही लाल कोल, पुनिया बाई और एंबुलेंस के ड्राइवर धन्नू यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गर्भवती रेखा बाई, राजकुमार और गीता बाई को गंभीर चोटें आई हैं।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से घायलों को तुरंत मेडिकल अस्पताल में दाखिल कराया, जहां तीनों घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने हादसे में मारे गये तीनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की जांच कर रही है।

इस मामले में पुलिस ने संभावना व्यक्त की है कि रात को अंधेरे में एंबुलेंस की रफ्तार काफी ज्यादा थी, हो सकता है उसी दौरान ड्राइवर को ढपकी आ गई हो और यह हादसा हो गया हो। पुलिस ने मृतकों के घर वालों को हादसे की सूचना दे दी है।

इसे भी पढ़ें: अमृतसर में भीषण सड़क हादसा, दो परिवारों के सात लोगों की मौत

UP NEWS : श्रावस्ती सड़क हादसे में हुए 5 लोगों की मौत पर CM Yogi ने जताया शोक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here