क्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली पिस्टल से हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या? NIA के सामने हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस हिरासत में हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या

0
33
Lawrence Bishnoi
Lawrence Bishnoi

Lawrence Bishnoi:यूपी के प्रयागराज में बीते महीने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद हत्यारोपियों ने पुलिस के सामने वारदात वाले स्थान पर ही सरेंडर कर दिया था। अब इस हत्याकांड में इस्तेमाल पिस्टल को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी(एनआईए) के सामने कई बड़े खुलासे किए हैं, जिनमें अतीक और अशरफ की हत्या में इस्तेमाल पिस्टल को लेकर भी खुलासा हुआ है। बिश्नोई ने यह भी खुलासा किया कि उसके टारगेट पर सबसे ऊपर एक्टर सलमान खान का नाम है।

Lawrence Bishnoi:क्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली पिस्टल से हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या?
Lawrence Bishnoi:क्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली पिस्टल से हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या?

Lawrence Bishnoi:गोगी गैंग से मिली थी 2 जिगाना पिस्टल

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एनआईए की पूछताछ में यह खुलासा किया है कि साल 2021 में उसने अमेरिका से गोल्डी बराड़ के माध्यम से गोगी गैंग को 2 जिगाना पिस्टल दी थी। अब इस पिस्टल को लेकर कई सारे सवाल खड़े हो गए हैं। क्योंकि अतीक और अशरफ के हत्यारोपियों ने यूपी पुलिस के सामने यह कबूल किया था कि जिन पिस्टल से उन्होंने हत्याकांड को अंजाम दिया था, वह दरअसल, गोगी गैंग से मिली जिगाना पिस्टल ही थी। एक ओर लॉरेंस बिश्नोई के द्वारा गोगी गैंग को जिगाना पिस्टल सौंपने को लेकर एनआईए के सामने कबूलनामा और दूसरी ओर अतीक और अशरफ की हत्या के तीनों आरोपियों के द्वारा गोगी गैंग से मिली जिगाना पिस्टल को लेकर हत्याकांड को अंजाम देने का खुलासा, अब सवाल खडे़ कर रहा है। वह सवाल यह है कि क्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग के द्वारा दी गई 2 जिगाना पिस्टल से ही अतीक और अशरफ की हत्या की गई थी? हालांकि, यूपी पुलिस की जांच इस मामले को लेकर जारी है।

पुलिस हिरासत में हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या
आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक और उसका भाई अशरफ आरोपी थे। 15 अप्रैल को इन दोनों भाइयों को पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था। अस्पताल के सामने पुलिस गाड़ी से उतकर अतीक और अशरफ मीडिया से बातचीत करने लगे। इसी दौरान फर्जी मीडियाकर्मी बनकर आए तीन शूटरों ने अतीक और अशरफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। यह घटना पुलिस और मीडिया के सामने खुलेआम घटी थी। इस फायरिंग में अतीक और उसके भाई अशरफ की मौत हो गई थी। वहीं, मौके पर तीनों आरोपी शूटरों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था। अब वे तीनों आरोपी शूटर यूपी पुलिस के गिरफ्त में हैं।

यह भी पढ़ेंः

फिजी और पापुआ न्यू गिनी ने PM Modi को सर्वोच्च नागरिक सम्मान से किया सम्मानित, जानिए क्या बोले प्रधानमंत्री?

दिल्ली HC ने BBC को जारी किया नोटिस, डॉक्यूमेंट्री मामले में सितंबर में होगी अगली सुनवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here