Lalu Prasad Yadav Birthday: देश के दिग्गज नेताओं में शामिल आज मना रहे हैं अपना 76वां जन्मदिन, इस तरह पार्टी में मनाई जाएगी जश्न

Lalu Prasad Yadav Birthday: लालू के परिवार के सभी सदस्यों ने केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया। पिता के बर्थ डे को खास बनाने के लिए उनकी बेटी रोहिणी आचार्य शनिवार को ही पटना आ गई थी। लालू के साथ केक कटिंग के दौरान उनकी बेटी रोहिणी आचार्य उनके बेटे, बड़ी बेटी मीसा भारती और उनके बच्चे, तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव, मां राबड़ी देवी दिखाई दिए।

0
11
Lalu Prasad Yadav Birthday: देश के दिग्गज नेताओं में शामिल लालू प्रसाद मना रहे अपना 76वां जन्मदिन, जानिए फैमिली के साथ बिताए पल
Lalu Prasad Yadav Birthday: देश के दिग्गज नेताओं में शामिल लालू प्रसाद मना रहे अपना 76वां जन्मदिन, जानिए फैमिली के साथ बिताए पल

Lalu Prasad Yadav Birthday: देश के दिग्गज नेताओं की लिस्ट में शामिल राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव आज अपना 76 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर लालू का पूरा परिवार एक साथ नजर आया। लालू के परिवार के सभी सदस्यों ने केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया। पिता के बर्थ डे को खास बनाने के लिए उनकी बेटी रोहिणी आचार्य शनिवार को ही पटना आ गई थी। लालू के साथ केक कटिंग के दौरान उनकी बेटी रोहिणी आचार्य उनके बेटे, बड़ी बेटी मीसा भारती और उनके बच्चे, तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव, मां राबड़ी देवी दिखाई दिए।

वहीं, इस मौके पर लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप मौजूद नहीं रहे। दरअसल तेज प्रताप इस समय वृंदावन में हैं और वो वृंदावन में ही लालू का जन्मदिन मनाएंगे। बता दें कि देर रात तेजप्रसाद यादव ने वीडियो कॉल कर अपने पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

Lalu Prasad Yadav Birthday

सुत्रों के मुताबिक, तेज प्रताप बरसाने में श्रीजी राधा रानी के मंदिर में लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर केक काटेंगे और भगवान से उनकी स्वास्थ लाभ की कामना को लेकर पूजा अर्चना भी करेंगे।

Lalu Prasad Yadav Birthday: 6 साल बाद मनाया जा रहा लालू का जन्मदिन

बता दें कि लालू प्रसाद यादव का जन्म 11 जून 1948 को हुआ था। इस लिहाज से आज 6 साल बाद लालू प्रसाद का जन्मदिन समारोहपूर्वक मनाया जा रहा है। लालू से ज्यादा इस बार उनकी पार्टी उनका जन्मदिन मना रही है। पार्टी ने इसके लिए राज्यभर में पार्टी की तैयारी की है। बताया जा रहा है कि यह पार्टी खास लोगों के लिए आयोजित किया गया है। राजद इसे सामाजिक एवं सद्धभावना दिवस के रूप में मनाएगी। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पार्टी के सभी वरीय नेताओं और कार्यकर्ताओं को पूरी तैयारी करने का आदेश दिया है। लालू के जन्मदिन की तैयारियां काफी दिनों से चल रही थी।

बताते चलें कि इससे पहले 2017 में उनका जन्मदिन धूमधाम से उत्सव की तरह मनाया गया था। उस समय महागठबंधन की सरकार थी और तेजस्वी यादव उस समय भी प्रदेश के डिप्टी सीएम थे। हालांकि, उस साल जेपी सेतु और कुंवर सिंह सेतु का लोर्कापण कर जनता को लालू के जन्मदिन पर तोहफा दिया गया था, लेकिन इस बार किसी निर्माण के लोकार्पण की घोषणा नहीं की गई है।

ये भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here