Kerala News: शादी के 28 दिन बाद पति की मौत, नदी के किनारे फोटोशूट करा रहा था दंपति

0
248
Kerala News
Kerala News

Kerala News: Pre Wedding और Post Wedding Shoot का चलन दुनियाभर में बढ़ता जा रहा है। हर कोई अपनी शादी की यादों को अलग अंदाज में कैद कर के रखना चाहता है। यही चाह शादी शुदा जोड़ों को मौत के मुंह में लेकर जाती है। कोई नदी के बीच में फोटोशूट कराता है तो कोई ऊंची पहाड़ियों पर।

इसी तरह का फोटोशूट केरल के जानकीक्कड़ में एक जोड़ा करा रहा था। इस दौरान पति और पत्नी का पैर फिसल गया। पति नदी की बहती धारा के साथ चला गया और वहां पर मौजूद लोगों ने पत्नी को किसी तरह बचा लिया। वो अभी अस्पताल में भर्ती है। पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। शादी को महज 28 दिन ही हुए थे।

Kerala News: 14 मार्च को हुई थी शादी

Kerala News
Kerala News

मिली खबर के अनुसार 28 वर्षीय राजिन एलएल की शादी 14 मार्च को हुई थी। वह अपनी पत्नी के साथ शादी का फोटोशूट करवाने के लिए कुट्टीदी नदी के किनारे आया था। दोनों फोटोशूट की यादों को सेल्फी के रूप में कैद कर रहे थे। तभी पति राजिन और पत्नी कनिहा का पैर फिसल गया। दोनों नदी में गिर गए। पति बह गया पर किसी तरह कनिहा को बचा लिया गया।

28 दिन में ही अपना सुहाग खोने वाली कनिहा का इलाज मालाबार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। उसे अभी तक बताया नहीं गया है कि उसका पति अब इस दुनिया में नहीं है। खबर के अनुसार जहां दंपति फोटोशूट करवा रहा था वहां बहने वाली कुट्टीदी नदी में पानी का बहाव बहुत तेज था। इसके साथ ही कोई सुरक्षा उपकरण या रेलिंग भी नहीं लगी है।

Kerala News: नदी में फोटोशूट का चलन

Kerala News
Kerala News

जाहिर है दक्षिण भारत में शादियों का फोटोशूट नदी के किनारे या नदी के बीच में बैठकर कराने का चलन बहुत अधिक है। कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक जोड़ा नदी में किस करने के दौरान गिर गया था। इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ था।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here