Karnataka News: Bangalore के कई स्कूलों को मिली बम की धमकियां, पुलिस ने बताया फर्जी

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ते मौके पर पहुंचे और इन स्कूलों के परिसरों की तलाशी ली।

0
316
Karnataka News
Karnataka News

Karnataka News: Bangalore के कुछ स्कूलों को आए ई-मेलों से शहर में सनसनी मच गई । शहर के कई निजी स्कूलों को सुबह 11.09 बजे ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली है। बता दें कि इन ईमेल्स के बाद लोगों के बीच दहशत फैल गई।

Gmail
E-mail (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ते मौके पर पहुंचे और इन स्कूलों के परिसरों की तलाशी ली। बेंगलुरु पूर्वी क्षेत्र के ACP डॉ ए सुब्रमण्येश्वर राव ने मामले को लेकर कहा कि बम की धमकी के सभी ईमेल अलग-अलग ईमेल आईडी से भेजे गए हैं। हमने अब तक लगभग 8 स्कूलों की तलाशी कर ली है। जिनमें से ज्‍यादातर स्‍कूल बेंगलुरु के पूर्वी हिस्से में हैं, यह एक संयोग भी हो सकता है।

Karnataka News: छात्रों को घबराने की जरूरत नहीं है

एसीपी ईस्ट ने कहा कि बम की धमकी वाले ईमेल स्कूलों में होने वाली SSLC परीक्षाओं के ईमेल से भी मिलते हैं। इससे पहले भी, हमारे पास परीक्षा के दौरान इस तरह के फर्जी कॉल आए हैं। माता-पिता और छात्रों को घबराने की जरूरत नहीं है, पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है। हमने सभी स्कूलों की जांच की है और कुछ नहीं मिला।

Karnataka News
Karnataka News

उन्‍होंने आगे कहा कि प्रथम दृष्टया यह एक फर्जी मेल का प्रतीत होता है। लेकिन हम किसी भी बात को हल्के में नहीं ले रहे हैं। हमने अपने बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड को सभी स्कूलों में भेज दिया है, वे जल्द ही अपना काम पूरा कर लेंगे। ईमेल आईडी के स्रोत को खोजने के लिए 2 टीमें काम कर रही हैं।

Karnataka News
Karnataka News

सुलकुंटे के दिल्ली पब्लिक स्कूल, महादेवपुरा के गोपालन इंटरनेशनल स्कूल, मराठाहल्ली के न्यू एकेडमी स्कूल, इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी के एबेनेज़र इंटरनेशनल स्कूल, हनूर के सेंट विंसेंट पल्लोटी स्कूल और गोविंदपुरा के इंडियन पब्लिक स्कूल को धमकी भरे ईमेल मिले हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here