Jharkhand News: 9वीं की परीक्षा में फेल हुए छात्रों ने की सारी हदें पार, टीचर को पेड़ से बांधकर…

9वीं कक्षा के छात्रों ने बताया कि 36 छात्रों ने 9वीं की परीक्षा दी थी जिसका रिज्लट बीते शनिवार को घोषित किया गया। जिसमें 11 छात्रों का दो विषयों में डी ग्रेड आया।

0
243
Jharkhand News: 9वीं की परीक्षा में फेल हुए छात्रों ने की सारी हदें पार, टीचर को पेड़ से बांधकर पीटा
Jharkhand News: 9वीं की परीक्षा में फेल हुए छात्रों ने की सारी हदें पार, टीचर को पेड़ से बांधकर पीटा

Jharkhand News: झारखंड के दुमका जिले में एक विद्यालय के छात्रों द्वारा शिक्षक को पीटने का मामला सामने आया है। छात्रों ने स्कूल के शिक्षक और क्लर्क को आम के पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा। इस बीच दोनों ही घायल हो गए। हालांकि, कुछ देर के बाद ही दोनों को खोल दिया गया, जिसके बाद शिक्षक ने अपना इलाज करवाया। छात्रों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया है, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

jharkhand
Jharkhand News

इस घटना की सूचना मिलते ही दुमका जिले के बीडीओ अनन्त कुमार झा, थाना प्रभारी नित्यानंद भोक्ता और बीईईओ सुरेंद्र हेम्ब्रम विद्यालय पहुंचे। उन्होंने इस बारे में विद्यालय के प्रधानाचार्य रामदेव प्रसाद केशरी सहित अन्य टीचरों से पूछताछ की। जिसके बाद फिर छात्रों से भी इस मामले को लेकर पूछताछ की गयी। छात्रों ने बताया कि उन्हें प्रैक्टिकल में नंबर नहीं दिए गए, जिसके कारण वे लोग फेल हो गए।

arrest 1638864845
Jharkhand News: क्या है पूरा मामला?

Jharkhand News: क्या है पूरा मामला?

9वीं कक्षा के छात्रों ने बताया कि 36 छात्रों ने 9वीं की परीक्षा दी थी जिसका रिजल्ट बीते शनिवार को घोषित किया गया। जिसमें 11 छात्रों का दो विषयों में डी ग्रेड आया। छात्रों ने सोमवार को विद्यालय के प्राचार्य रामदेव प्रसाद केशरी से मिले। प्राचार्य रामदेव प्रसाद ने छात्रों को बताया कि टीचर कुमार सुमन ने नम्बर दिए हैं। फिर छात्र टीचर कुमार सुमन के पास गए।

उन्होंने टीचर से नंबर को लेकर बात की, जिसके बाद बहस शुरू हो गयी। फिर छात्र क्लर्क से मिले। उन्होंने भी कोई भी कागजात दिखाने से साफ मना कर दिया, जिसके बाद छात्रों ने अपना आपा खो दिया और मारपीट पर उतर गए। छात्रों ने शिक्षक और क्लर्क के साथ हाथपाई करते हुए उन्हें विद्यालय परिसर में आम के पेड़ से बांधकर पीटा।

टीचर पर लगा गंभीर आरोप

टीचर कुमार सुमन ने गोपीकांदर सीएचसी पहुंचकर अपना इलाज कराया। विद्यालय में कुमार सुमन तत्काल सहायक शिक्षक में कार्यरत हैं। बता दें कि 5 अप्रैल 2022 को सुमन को प्राचार्य के पद से हटा दिया गया था। कुमार सुमन के खिलाफ विद्यालय के छात्रों ने जातिसूचक गाली-गलौज और सही समय पर भोजन नहीं देने का आरोप लगाते हुए गोपीकांदर थाने को एक आवेदन सौंपा गया था। कुमार सुमन के खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here