Giriraj Singh ने कहा- हिंदुओं के साथ अत्याचार बर्दाश्त नहीं, खून की आखिरी बूंद तक उनके लिए लड़ूंगा

0
214
Giriraj Singh
Giriraj Singh

Giriraj Singh: बिहार के बेगूसराय से बीजेपी के एमपी गिरिराज सिंह का हिंदू प्रेम किसी से छुपा नहीं है। कभी हिंदुओं की घटती आबादी पर चिंता व्यक्त करते हैं तो कभी धर्मांतरण विवाद में जाकर शव का दाह संस्कार कराते हैं। उन्होंने एक बार फिर हिंदू प्रेम को जाहिर करते हुए बड़ा बयान है। गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं हिंदुओं के लिए खून के आखिरी कतरे तक लड़ूंगा। हिंदुओं के साथ अत्याचार होता नहीं देख सकता है। उन्होंने कहा कि मैं किसी का पुतला नहीं जलाता हूं। पर हिंदुओं के साथ नाइंसाफी बर्दाश्त नहीं करूंगा।

Giriraj Singh का बयान

Giriraj Singh
Giriraj Singh

बिहार के मुजफ्फपुर में मीडिया से बात करते हुए Rural Development मंत्री ने कहा कि जबतक हिंदुओं का विरोध होता रहेगा ,हिंदुओं का प्रतिकार होता रहेगा ,हिंदुओं पर अत्याचार होता रहेगा ,हिंदुओं पर हमले होते रहेंगे गिरिराज जैसा व्यक्ति अपने शरीर के खून के एक एक कतरे तक हिंदुओं के लिए खड़ा होता रहेगा ।

समस्तीपुर से पटना जाने के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा कि हिंदुओं की रक्षा करना मेरा कर्तव्य है। जब तक उनके साथ अत्याचार होता रहेगा मैं अपने भाईंयों और बहनों के साथ आखिरी सांस तक खड़ा रहूंगा। गिरिराज अपने इस बयान के बाद सुर्खियों में छा गए हैं।

Giriraj Singh का पुतला जलाया था

Giriraj Singh
Giriraj Singh

दरअसल कुछ दिनों पूर्व बिहार के बेगूसराय में जदयू के दो पूर्व M L C. ने गिरिराज सिंह का पुतला जलाया था। परिणाम स्वरूप मुजफ्फरपुर में भी गिरिराज फैंस क्लब के बैनर तले मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर जदयू नेताओं पर कारवाई की मांग की गई थी।

बता दें कि अभी हाल ही में गिरिराज सिंह ने अपने ही गठबंधन सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि हिंदू सुरक्षित नहीं रहें, कहां जाए? उन्होंने कहा था कि पड़ोसी मुल्कों में हिंदुओं के साथ अत्याचार हो रहा है। इसके साथ ही बेगूसराय में भी हिंदू परिवारों पर हमला किया गया है। अगर सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठाएगी तो मैं खुद इंसाफ करूंगा।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here