Ghaziabad: हिंदू युवती को धर्म विशेष के लोगों द्वारा प्रताड़ित किए जाने के मामले में पुलिस ने किए सुरक्षा के इंतजाम

0
229
पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई।

Ghaziabad: गाजियाबाद के साहिबाबाद के शहीद नगर में रहने वाली हिंदू युवती को एक धर्म विशेष के लोगों द्वारा प्रताड़ित किए जाने के मामले में पुलिस व प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। शुरुआती दौर में अभी वहां कई सीसीटीवी कैमरे लगवाकर निगरानी की जा रही है।

Ghaziabad: पीड़िता अब भी इसी बात पर अड़ी है कि अब वह यहां रहना ही नहीं चाहती

image 6

हिंदू परिवार की सुरक्षा को लेकर मकान की दीवार ऊंची कराते हुए खुले स्पेस को ढकने की बात पुलिस-प्रशासन की तरफ से कही जा रही है। लेकिन पीड़िता अब भी इसी बात पर अड़ी है कि अब वह यहां रहना ही नहीं चाहतीं। उनकी शासन-प्रशासन से गुहार है कि जल्द से जल्द यहां से शिफ्ट कराकर कहीं और रहने की व्यवस्था कराई जाए, जिससे वह आराम से अपना जीवनयापन कर सकें।

इस प्रकरण को लेकर पुलिस-प्रशासन में उस समय हडकंप मच गया था, जब पीड़ित बीमार बेटी ने सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री से शिकायत करते हुए गुहार लगाई थी कि उसे व उसकी बुजुर्ग मां को समुदाय विशेष के लोगों द्वारा लगातार कई साल से प्रताड़ित किया जा रहा है।

इसके बाद पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर जाकर हालात का जायजा लिया और फिर सुरक्षा के मद्देनजर वहां तुरंत कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए। साथ ही अधिकारियों ने पीड़ित के मकान की दीवार ऊंची कराने और खुले स्पेस को भी ढकने का काम किया जा चुका है।

संबंधित खबरें…

MP News: पत्रकारों के थाने में उतरवाए गए कपड़े, कांग्रेस नेता ने बोला हमला, कहा- भारत में पत्रकारिता…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here