“रोड पर नहीं चलेगी तुम्हारी मर्जी…”, जागरूकता फैलाने के लिए Delhi Police का अनोखा अंदाज

दिल्ली पुलिस द्वारा जागरूकता फैलाने की शैली नेटिज़न्स का ध्यान अपनी ओर खीच रही है। उपयोगकर्ताओं में से एक ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, "कृपया सुनिश्चित करें कि ट्रैफिक सिग्नल, टाइमर काम कर रहे हैं और सड़कें अनधिकृत पार्किंग और अतिक्रमण से मुक्त हैं।"

0
214
Delhi Police का अनोखा अंदाज
Delhi Police का अनोखा अंदाज

Delhi Police: अक्सर मुंबई पुलिस अपने अजीबोगरीब सोशल मीडिया जागरूकता अभियानों के लिए सुर्खियों में रहती है। पुलिस विभाग अक्सर टेलीविजन शो और फिल्म सितारों का उपयोग करके सड़क सुरक्षा जागरूकता फैलाने के लिए अपील करने वाले पोस्ट साझा करता है। हालांकि, इस बार दिल्ली पुलिस ने सड़क सुरक्षा की ओर दिल्लीवासियों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की है। दिल्ली पुलिस ने अपने तरीके से ट्रैफिक से लदी सड़कों पर तेज गति से सवारी करते हुए एक बाइक सवार के बाइक से गिर जाने के साथ सड़क दुर्घटना का वीडियो साझा किया।

aec84359de0fc89a455b22095115d026
Delhi Police ON Road Safety

Delhi Police ने शेयर किया वीडियो

दिल्ली पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया वीडियो कहता है, “रोड पर नहीं चलेगी तुम्हारी मर्जी, ऐसे स्टंट करोगे तो जोड़ने के लिए भी नहीं मिलेगा कोई दरजी!”

वीडियो में एक बाइकर एक दूसरे बाइकर को तेज गति दिखाता है। इसके अलावा, बाइकर सड़क पर अन्य वाहनों को बहुत तेज गति से चकमा देते हुए दिखाई देता है। बाद में, बाइकर एक वाहन को चकमा देते हुए नियंत्रण खो देता है और जमीन पर गिर जाता है, जबकि वह अपनी मोटरसाइकिल के साथ सड़क पर घसीटा जाता है।

दिल्ली पुलिस द्वारा जागरूकता फैलाने की शैली नेटिज़न्स का ध्यान अपनी ओर खीच रही है। उपयोगकर्ताओं में से एक ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, “कृपया सुनिश्चित करें कि ट्रैफिक सिग्नल, टाइमर काम कर रहे हैं और सड़कें अनधिकृत पार्किंग और अतिक्रमण से मुक्त हैं।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here