Delhi News: फुटपाथ पर काम कर रहे मजदूरों पर पलटा ट्रक, 4 लोगों की मौत

0
105
Iran Bus Accident ki news
Iran Bus Accident

Delhi News: दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में फुटपाथ पर काम कर रहे मजदूरों पर ट्रक के पलटने से 4 लोगों समेत एक बच्चे की मौत हो गई है। मरने वाले सभी मजदूर मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले थे। हालांकि अभी ट्रक ड्राइवर का पता नहीं चल पाया है।

Delhi News: जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि दिल्ली (Delhi) से रोहतक जाने वाली रोड पर एमसीडी का एक ट्रक अनियंत्रित होकर मजदूरों पर पलट गया। जिसमें 4 लोगों समेत एक बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि मध्यप्रदेश से ये दूसरी दुखद खबर सामने आई है। इससे पहले शुक्रवार को मध्य प्रदेश के सीधी जिले में भी ट्रक की टक्कर से तीन बसें पलट गई थी। जिसमें 14 लोगों की मौत हुई थी।

Delhi News
Delhi News

वहीं इससे पहले दिल्ली में एक स्कूटी सवार शख्स को टक्कर मार के उसे करीब 350 मीटर तक घसीटने का वीडियो सामने आया था। कार सवार आरोपियों ने पहले स्कूटी सवार युवक को टक्कर मारी, जिससे युवक हवा में उछलकर कार पर गिर गया था। घटना के बाद आरोपी नहीं रूके और युवक को घसीटने हुए ले गए थे। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था। घटना के बाद स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here