Dalit Girl Molested in UP: छात्रा से मोहल्ले के लड़के घर में घुसकर कर रहे थे बदसलूकी, मां ने किया विरोध तो मार के सर फोड़ा

मिली खबर के अनुसार मुहल्ले में रहने वाले लड़के छात्रा के साथ रोजाना छेड़छाड़ करते थे। एक दिन उसे घर में अकेला पाकर दबंग घर में घुस गए और उसके साथ बदसलूकी करने लगे। इस पर जब पीड़िता की मां चिल्लाई तो दबंगों ने मारकर उसका सर फोड़ दिया।

0
258
Chhattisgarh Nurse Gangrape: प्रतीकात्मक चित्र
Chhattisgarh Nurse Gangrape: प्रतीकात्मक चित्र

Dalit Girl Molested in UP: महिला सुरक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर उंगलियां उठती रहती हैं। कभी हाथरस तो कभी उन्नाव में बेटियों की इज्जत को तार तार किया जाता है। विरोध करने वालों को दबंग मौत के घाट उतार देते हैं या फिर घर की महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाते हैं। ऐसे में एक बार फिर उत्तर प्रदेश से युवती से छेड़छाड़ करने की खबर सामने आई है। युवती की मां ने जब दबंगों का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की गई है। घटना अमरोहा के नौगांवा सादात कस्बे के एक मोहल्ले में हुई है।

Dalit Girl Molested in UP: रोजाना करते थे छेड़छाड़

Dalit Girl Molested in UP
Dalit Girl Molested in UP

इस खबर को पढ़ने के बाद तो यही कहा जा सकता है कि राज्य में दलित बहन-बेटियां अपने घर में ही सुरक्षित नहीं हैं। दबंगों ने घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़ की है। पीड़िता की मां ने जब विरोध किया तो उसे दबंगों ने पीटा, जिससे मां घायल हो गई है। बैखौफ दबंगों ने युवती की मां का सर फोड़ दिया।

मिली खबर के अनुसार मुहल्ले में रहने वाले छात्रा के साथ लड़के रोजाना छेड़छाड़ करते थे। एक दिन उसे घर में अकेला पाकर दबंग घर में घुस गए और उसके साथ बदसलूकी करने लगे। ऐसे में लड़की जब चिल्लाई तो उसकी मां भागी-भागी आई और देखा पास में ही रहने वाले कुछ लड़के उसकी बेटी के साथ तुच्छ हरकत कर रहे हैं।

Dalit Girl Molested in UP: पीड़िता की मां का सर फोड़ा

Dalit Girl Molested in UP
Dalit Girl Molested in UP

मां जब चिल्लाने लगी तो लड़कों ने पीड़िता की मां के साथ मारपीट की और डंडे से मारकर उसका सर फोड़ दिया। इसके बाद मां अपनी बेटी और पति को लेकर नौगामा सदा थाने पहुंची और लड़कों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले की छानबीन कर सख्त कार्ऱवाई करने का आदेश दिया है।

राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (NCRB) द्वारा एक रिपोर्ट के अनुसार 2019 में उत्तर प्रदेश में दलितों के साथ सबसे अधिक अपराध हुए हैं। वहीं गुजरात में हर चौथे दिन एक दलित महिला के साथ बलात्कार होता है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here