Mumbai Cruise Ship Raid: दो महिलाओं सहित आठ लोग हिरासत में, अभिनेता शाहरुख खान के बेटे भी शामिल, पढ़िए पांच बड़ी बातें…

0
499

Mumbai Cruise Ship Raid: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का कहना है कि मुंबई क्रूज शिप रेड (Mumbai Cruise Ship Raid) मामले में दो महिलाओं सहित आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है। खास बात ये है कि हिरासत में लिए गए आठ लोगों में अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम भी शामिल है। जांच एजेंसी द्वारा ये कार्रवाई शनिवार रात की गयी थी।

मामले से जुड़ी पांच बड़ी बातें:

  1. सूत्रों ने बताया कि जांच एजेंसी को टिप मिली थी कि शिप गोवा के लिए रवाना हो रहा है। जिसके बाद रेड को अंजाम दिया गया।
  2. जांच एजेंसी ने बताया कि शिप पर रेव पार्टी चल रही थी। एजेंसी को शिप से कोकीन, चरस, मेफेड्रोन और एक्सटेसी बरामद हुए हैं। जांच एजेंसी ने बताया कि पार्टी तब शुरू हुई जब जहाज मुंबई से रवाना हो चुका था और समंदर में था। अधिकारी यात्री के रूप में जहाज पर पहुंचे और रेड को अंजाम दिया।
  3. एक एनसीबी अधिकारी ने बताया कि मामले में हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है जिसके आधार पर ही कोई गिरफ्तारी की जाएगी।
  4. मालूम हो कि पिछले साल अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत के बाद से एनसीबी काफी सक्रियता से मुंबई में ड्रग्स के रैकेट की जांच कर रही है।
  5. इससे पहले गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह पर 3 हजार किलो के नशीले पदार्थ जब्त किये गये थे। यही नहीं दिल्ली और नोएडा में भी ड्रग्स रोधी एजेंसी द्वारा कार्रवाई की गयी थी।

यह भी पढ़ें: भवानीपुर सीट से ममता बनर्जी आगे, दोपहर तक आएंगे बंगाल विधानसभा उपचुनाव के परिणाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here