“गुंडा टैक्स वसूली करने वालों की अब गर्मी हो गई शांत”, जानिए यूपी में कानून-व्यवस्था पर क्या बोले CM Yogi?

आज झूठा मुकदमा कोई कर नहीं सकता- सीएम योगी

0
80
CM Yogi
CM Yogi

CM Yogi:उत्तर प्रदेश देश में आजकल सुर्खियों में है। पिछले दिनों माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद यहां के पुलिस प्रशासन पर कई सवाल भी खड़े हुए। इस घटना के बाद प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कई बार बयान भी दिया है। उन्होंने प्रदेश में कानून-व्यवस्था का राज बताया है और इसके साथ ही यूपी में माफिया और अपराधियों की खात्मे की भी बात कही है।

आज एक बार फिर से सीएम योगी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर अपनी बात कही है। बता दें कि यूपी में निकाय चुनाव होने वाले हैं इसको लेकर बीजेपी ने आज औपचारिक रूप से जनसभा के साथ प्रचार की शुरुआत कर दी है। सीएम योगी सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए बोले,”प्रदेश में अब कर्फ्यू नहीं लगते हैं। न ही कोई दंगा होता है। अब तो कांवड़ यात्रा निकलती है।”

CM Yogi
CM Yogi

CM Yogi:आज प्रदेश में नहीं लगता गुंडा टैक्स-सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यूपी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा,”आज पश्चिम उत्तर प्रदेश में कर्फ्यू नहीं लगता, गुंडा टैक्स नहीं लगता। गुंडा टैक्स वसूली करने वाले की गर्मी शांत हो गई है।” सीएम ने आगे कहा,”मैंने विधानसभा चुनावों में कहा था, 10 मार्च 2022 आने दीजिए जो लोग उस समय गर्मी दिखा रहे थे उनकी गर्मी अब शांत हो गई है।”

सीएम ने कहा,”गुंडा टैक्स वसूली करने वाले कहां चले गए उनका कुछ पता ही नहीं है। उनके लिए अब 2 बूंद आंसू बहाने वाला तक नहीं है।”

आज झूठा मुकदमा कोई कर नहीं सकता- सीएम योगी
जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा,”अब तो यूपी में कांवड़ यात्रा निकलती है। ये कांवड़ यात्रा पहचान बन चुकी है। पहले नौजवानों पर झूठे मुकदमें होते थे, आज झूठा मुकदमा कोई कर नहीं सकता। किसान आत्महत्या करता था, आज किसान को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि मिल रही है।”

सीएम ने आगे कहा,”हमें तय करना होगा कि युवाओं के हाथ में तमंचे हो या टेबलैट हो? हमें तय करना है कि गलियों में अपराधियों की गोलियों की तड़तड़ाहट होनी चाहिए या शहरों में भजन का प्रवाह? हमें तय करना होगा कि रंगदारी वसूलने वाले गुंडे चाहिए या गरीबों को स्वनिधि देने वाली प्रशासनिक व्यवस्था चाहिए?” मुख्यमंत्री ने कहा,”अब यूपी किसी की बपौती नहीं है। यहां रंगदारी और फिरौती नहीं मांगी जाती।”

यह भी पढ़ेंः

“मैं चाहती हूं BJP जीरो बन जाए”, जानिए CM नीतीश-ममता की मुलाकात में विपक्ष की एकता पर क्या हुई बात?

2024 में ‘महा विकास अघाड़ी’ की पार्टियां साथ लड़ेंगी चुनाव या नहीं, जानिए इस पर क्या बोले MVA गठबंधन के नेता और CM शिंदे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here