12 जनपद पर आवंटित बंगले को खाली करवाने के बाद बोले Chirag Paswan- मैं चिराग हूं और चिराग का अपना कोई ठिकाना नहीं होता, परन्तु…

बंगला खाली करवाने के तरीके पर चिराग पासवान ने सवाल उठाया है।

0
276
Chirag Paswan
Chirag Paswan

Chirag Paswan Bunglow: 12 जनपद पर आवंटित बंगले को खाली करवाने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान के पुत्र और लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा है कि मैं चिराग हूं और चिराग का अपना कोई ठिकाना नहीं होता, परन्तु चिराग जहां जाता है वहां रोशनी फैलाता है… मुझे अगर बंगले का लालच होता, मंत्रालय मेरे लिए लक्ष्य होता तो जो रास्ता मैंने चुना वो मैं नहीं चुनता।

हमें बेइज्जत करने की साजिश क्यों रची गई?: Chirag Paswan

Chirag Paswan

बंगला खाली करवाने के तरीके पर सवाल उठाते हुए चिराग पासवान ने कहा कि जिस तरीके से ये घर हमसे छीना गया। हम घर खाली करने के लिए तैयार थे, उसके बावजूद इस तरह से बेइज्जत करने की साजिश क्यों रची गई? बता दें कि चिराग पासवान के कब्जे वाले बंगले को खाली करने के लिए एक टीम भेजी गई थी। लुटियंस जोन में स्थित इस बंगले को चिराग पासवान के दिवंगत पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को आवंटित किया गया था।

BJP ने Chirag Paswan की पार्टी तोड़ी: Tejashwi Yadav

Tejashwi Yadav

चिराग पासवान का बंगला खाली करवाने पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि रामविलास पासवान आखिरी वक्त तक बीजेपी के साथ खड़े रहे। लेकिन अब बीजेपी ने ‘हनुमान’ का बंगला जला दिया है। बीजेपी को समर्थन देने का यही नतीजा होता है। उन्होंने चिराग पासवान की पार्टी को तोड़ा और इसके नेताओं को भी अलग-थलग कर दिया।

Chirag Paswan tweeted PM Narendra Modi's letter
Chirag Paswan

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान चिराग पासवान ने कहा था कि मैं मोदी जी का हनुमान हूं और उन्होंने NDA गठबंधन से अलग होकर विधानसभा का चुनाव लड़ा था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here