Chhattisgarh News: शराब पीकर Sky Walk पर उल्टा लटक गया व्यक्ति, नीचे उतारने में पुलिस के छूटे पसीने, विधायक ने जोड़े हाथ

0
293
Chhattisgarh News
Chhattisgarh News

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के रायपुर से अजीबो-गरीब घटना सामने आ रही है। यहां पर शराब के नशे में एक व्यक्ति ने पुलिस वालों के पसीने छुड़ा दिए। नशेड़ी व्यक्ति ने पुलिस वालों को भरी दोपहर में परेशान कर दिया था। दरअसल रायपुर के मेकाहारा में एक अज्ञात व्यक्ति शराब पीकर स्काय वॉक पर उल्टा लटक गया था। उसे देखकर किसी के भी मुंह में जान आ जाती। आने जाने वालों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे समझाने – बुझाने की कोशिश कर रही थी। पर वो मानने को तैयार नहीं। किसी तरह पुलिस ने समझाकर व्यक्ति को नीचे उतारा।

Chhattisgarh News: देखें वीडियो

Chhattisgarh News
Chhattisgarh News

मिली खबर के अनुसार एक अज्ञात व्यक्ति किसी तरह स्काय वॉक पर चढ़ कर हंगामा कर रहा था। पूरी पुलिस टीम उसे बचाने में लगी थी। पर वह सुनने को तैयार ही नही था। तरह तरह के प्रलोभन देने के बाद भी उसकी मंसा जानने की कोशिश भी की गई। पर नशे में धुत वह व्यक्ति सुनने को तैयार ही नही था। पता चलने पर क्षेत्र के विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा खुद अपने स्कूटी से घटना स्थल पर पहुंचे और उस व्यक्ति को बार बार नीचे आने का आग्रह किया।

पर वह सुनने को तैयार नहीं था। जुनेजा ने फायर ब्रिगेड की टीम को फोन कर रेस्क्यू टीम को सूचित किया। तत्काल रेस्क्यू टीम पहुंच कर युवक को अपने झांसे में लेने की कोशिश कर रही थी। वह युवक स्काई वॉक की एक छोर से दूसरे छोर भागे जा रहा था। व्यक्ति जुनेजा और पुलिस की टीम को थकाता रहा। वह व्यक्ति नशे में धुत स्काई वॉक पर उल्टे पैर पर लटक गया

Chhattisgarh News: ऐसे बची जान

Chhattisgarh News
Chhattisgarh News

नीचे कंबल डालकर उस व्यक्ति को बचाया जा सका। इस समय ट्रैफिक व्यवस्था भी बहाल रही, लोगों की भीड़ ने सड़क जाम कर रखी थी। जुनेजा ने गाड़ियों को निकालने के लिए ट्रैफिक व्यवस्था में भी योगदान दिया।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here