CBI Raid: राबड़ी देवी से घंटों पूछताछ के बाद अब सीबीआई लालू यादव से करेगी पूछताछ

CBI Raid: मालूम हो कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ लैंड फॉर जॉब स्कैम मामला यानी जमीन के बदले नौकरी देने का मामला चल रहा है।इस मामले में लालू, राबड़ी और मीसा को राउज एवेन्यू कोर्ट से समन जारी हुआ था।

0
148
CBI Raid at Rabri Devi patna house top news

CBI Raid: लैंड फॉर जॉब स्‍कैम मामले को लेकर बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सोमवार को सीबीआई की टीम पहुंची थी। करीब 4 घंटे की पूछताछ के बाद बाहर आकर राबड़ी देवी बोलीं कि ये सब हमारे यहां चलता रहता है।वहीं एक ताजा अपडेट के अनुसार राबड़ी देवी से घंटों पूछताछ के बाद अब सीबीआई लालू यादव से पूछताछ करेगी।
जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम ने राबड़ी देवी से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की।सीबीआई की 12 सदस्यीय टीम राबड़ी देवी से पूछताछ करने उनके घर पर पहुंची थी। इस दौरान उनके बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।हालांकि पहले पूछताछ सीबीआई कार्यालय में होनी थी, लेकिन बाद में उन्‍हें राहत देते हुए पूछताछ उनके घर पर ही करने का फैसला किया गया।

मालूम हो कि वर्तमान में बिहार में बजट सत्र चल रहा है। आज यानी सोमवार को बजट सत्र का छठा दिन है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव को भी बजट सत्र में रहना है। 11 बजे से ही बजट सत्र की शुरुआत हुई है।

CBI Raid at Patna House of Rabri Devi News
CBI Raid at Patna House of Rabri Devi.

CBI Raid:इन मामलों की हो रही जांच

CBI Raid:मालूम हो कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ लैंड फॉर जॉब स्कैम मामला यानी जमीन के बदले नौकरी देने का मामला चल रहा है।इस मामले में लालू, राबड़ी और मीसा को राउज एवेन्यू कोर्ट से समन जारी हुआ था।
सीबीआई की चार्जशीट पर कोर्ट ने 15 मार्च को पेश होने को कहा था, लेकिन उससे पहले ही सीबीआई की टीम राबड़ी आवास पहुंच गई।हालांकि अभी तक ये स्‍थिति साफ नहीं हो पाई है कि किस मामले में आज सुबह सीबीआई की टीम उनके घर पहुंची।

CBI Raid: जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप

CBI Raid:वहीं इस पूरे मामले में आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पार्टी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का कहना है कि यह तो सब लोग जानते हैं कि लगातार सभी विपक्षी दलों को किस तरह से केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से तोता बनाकर बीजेपी इसका दुरुपयोग कर रही है।
उन्‍होंने कहा कि आईटी, ईडी, सीबीआई को तो हमलोग कहते हैं कि ये बीजेपी के तीन जमाई हैं। फिलहाल किस लिए टीम पहुंची है इसकी जानकारी नहीं है?

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here