Jammu-Kashmir के Sopore में बुर्का पहने हुए महिला ने CRPF बंकर पर फेंका बम, हुई पहचान, देखें VIDEO

सीआरपीएफ के बंकर में पेट्रोल बम फेंकने वाली महिला की पहचान हो गई है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

0
421
Jammu Kashmir News
Jammu Kashmir News

Jammu-Kashmir के Sopore में बुर्का पहने हुए एक महिला ने सीआरपीएफ के बंकर में बम फेंका है। हालांकि राहत की बात यह है कि बारामूला जिले के सोपोर में हुई इस घटना में अभी तक किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। बता दें कि मंगलवार को सीआरपीएफ ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Jammu-Kashmir: बम फेंकने वाली महिला की हुई पहचान

सीआरपीएफ के बंकर में पेट्रोल बम फेंकने वाली महिला की पहचान हो गई है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इसकी जानकारी देते हुए कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि सोपोर में सीआरपीएफ बंकर पर कल बम फेंकने वाली महिला की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Jammu-Kashmir
Jammu-Kashmir

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस घटना के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बुर्का पहने हुए एक महिला अपने पास से एक पेट्रोल बम निकालती है और उसे सीआरपीएफ के बंकर की ओर फेंकती है। बता दें कि वीडियो में चिंगारी पकड़ने का दृश्य भी दिखाई दे रहा है।

Jammu-Kashmir
Jammu-Kashmir

इस सब के बीच आज श्रीनगर के रैनावारी इलाके में एक मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी रईस अहमद भट और हिलाल आह राह मारे गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादी रईस अहमद भट पहले एक पत्रकार था।

Encounter

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here