Bihar Crime: बेखौफ बदमाश! कोचिंग से लौट रही छात्रा को मारी गोली, गले में फंसी, हालत नाजुक

फायर होने के बाद लड़की बेसुध होकर रास्ते में गिर जाती है। वहीं पुलिस का कहना है कि , मामला प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।

0
237
Bihar Crime
Bihar Crime

Bihar Crime: बिहार में एक छात्रा को गोली मारने की खबर सामने आई है। काजल नाम की छात्रा को गोली पीछे से मारी गई है, जिससे गोली छात्रा के गर्दन में फंस गई। घटना के बाद तुरंत छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया। छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। छात्रा को गोली मारने की घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई। छात्रा की उम्र 16 साल बताई जा रही है। जानकारी अनुसार आरोपी पहले से ही घात लगाए हुए था, जब छात्रा सिपारा इलाके के अपने कोचिंग से पढ़कर घर जा रही थी तब अपराधी ने छात्रा को पीछे से गोली मार दी। घटना 17 अगस्त की है।

Bihar Crime: कोचिंग से घर लौट रही थी छात्रा

छात्रा के परिजनों ने उसे बायपास के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां छात्रा की हालत नाजुक बनी है। परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद भी पुलिस काफी देर से मौके पर पहुंची। पुलिस फोन पर ही घटना के बारे में जानकारी ले रही थी। वहीं अभी तक अपराधी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Bihar Crime
Bihar Crime

सीसीटीवी में आरोपी साफ-साफ दिखाई दे रहा है। आरोपी बड़े आराम से लड़की को पीछे से गोली मारता है और भाग जाता है। फायर होने के बाद लड़की बेसुध होकर रास्ते में गिर जाती है। वहीं पुलिस का कहना है कि , मामला प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है, हम पूरे मामले की तफ्तीश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पटना के बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा क्षेत्र के इंद्रपुरी मोहल्ले में कल (बुधवार) को एक सब्जी विक्रेता की बेटी को गोली मारी गयी है। जल्द ही आरोपी का पता लगा लिया जाएगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here