Azam Khan से मिले Acharya Pramod Krishnam, कहा- “इस देश में मुसलमान होना गुनाह है”

Azam Khan से जेल में कई बडे़ नेताओं के मुलाकात का सिलसिला जारी है। सभी पार्टियां इस समय अखिलेश यादव और आजम खान के बीच आई दूरी का फायदा उठाने में लगी हुई हैं।

0
205
Acharya Pramod Krishnam Meets Azam Khan
Acharya Pramod Krishnam Meets Azam Khan

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता Azam Khan से मुलाकात के लिए नेताओं का सीतापुर जेल पहुंचने का सिलसिला जारी है। इसी बीच कांग्रेस नेता Acharya Pramod Krishnam भी आजम खान से मुलाकात करने पहुंचे थे।

Azam Khan ने न हो पाई मुलाकात

रविवार को सपा प्रतिनिधि मंडल आजम खान से मिलने जेल पहुंचे थे। लेकिन वहां नेता रविदास मेहरोत्रा समेत किसी की भी मुलाकात आजम खान से न हो पाई। हालांकि, इसको लेकर रविदास मेहरोत्रा ने कहा है कि आजम खान का स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण उन्हें मिलने से रोका गया है। साथ ही मेहरोत्रा ने कहा कि उनको इस बात का डर है कि आजम खान की जेल में ही हत्या की जा सकती है।

Screenshot 2022 04 25 161115

Azam Khan को अपने पक्ष में करने में जुटी कांग्रेस

अखिलेश यादव और आजम खान के बीच में आई दूरी का फायदा अब दूसरी पार्टियों ने उठाना शुरू कर दिया है। आज कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी आजम खान से मुलाकात की। हालांकि, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इस मुलाकात को निजी बताया है और कहा है कि वह कांग्रेस की ओर से नहीं आए हैं।

“देश में मुस्लमान होना गुनाह”

आजम खान से अपनी मुलाकात को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बताया कि आजम खान का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। साथ ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मुलाकात के दौरान आजम खान ने उनको खाने के लिए खजूर दिए और बदले में आचार्य ने उनको गीता दी। दोनों ने एक दूसरे की चीजें स्वीकार की और इनकी मुलाकात अच्छी रही। आचार्य प्रमोद ने कहा कि आने वाले दिनों में इस देश में मुसलमान होना गुनाह होगा।

Screenshot 2022 04 25 155233

“योगी राज में जुल्म, अन्याय है”

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि वे सीएम योगी से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ एक साधु हैं। उनके अंदर सन्यासी का भाव होना चाहिए यानी सन्यासी का हृदय विराट होता है। तो ऐसे में उनकी हुकूमत में किसी निर्दोष व्यक्ति के ऊपर जुल्म होना अन्याय है।

संबंधित खबरें:

Emmanuel Macron फिर चुने गए फ्रांस के राष्ट्रपति, पीएम Modi ने ट्वीट कर दी बधाई

Devendra Fadnavis ने कहा- “हनुमान चालीसा महाराष्ट्र में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बोली जाएगी?” हम सारे हनुमान चालीसा बोलेंगे, हिम्मत है तो …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here